ओह! तो ये मिलने वाला है दीपिका को अपने पहले वैलेंटाइन डे पर

- in मनोरंजन

शादी के बाद रणवीर सिंह और दीपिका का पहला वैलेंटाइन आइने वाला है और हर कोई जे जानना चाहता होगा कि रणवीर दीपिका को क्या खास तोहफा देने वाले हैं. लेकिन फ़िलहाल रणवीर फिल्म ‘गली बॉय’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं.  इनते व्यस्त होने के बाद भी वो अपनी पत्नी दीपिका पादुकोणको अपना समय देना नहीं भूलते. यही वजह है कि उन्होंने अपनी पत्नी के साथ वैलेंटाइन डे सेलीब्रेट करने की पूरी तैयारी कर ली है.  तो आइये जानते हैं क्या तैयारी की उन्होंने.

इस बात की जानकारी रणवीर सिंह ने खुद दी है कि, वो अपने इस खास दिन को और भी स्पेशल बनाने के लिए क्या करने वाले हैं. रणवीर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, ‘वो इस वैलेंटाइन डे पर अपनी पत्नी के साथ फिल्म गली बॉय की स्क्रीनिंग इंजॉय करने वाले हैं.’ दीपिका रणवीर अपने पहले वैलेंटाइन डे पर फिल्म की स्क्रीनिंग में व्यस्त होगें. ये तोहफा दीपिका के लिए भी बेस्ट होने वाला है क्योंकि शादी के बाद ये उनके पति की दूसरी फिल्म है.

रिलीज से पहले ही क्रिटिक्स ने फिल्म गली बॉय की जम कर तारीफ की है. इतना ही नहीं क्रिटिक्स का मानना है कि रणवीर आलिया की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने वाली है. वही ‘बर्लिन फिल्म फेस्टिवल’ में भी फिल्म गली बॉय ने जम कर वाहवाही बटोरी है. इस ‘वैलेंटाइन डे’ पर दीपिका अपने पति की जबरदस्त परफार्मेंस को इंजॉय करने वाली है. आपको बता दें कि, फिल्म ‘गली बॉय’ 14 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है. इसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और कल्की कोचलिन मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

Loading...
loading...

You may also like

सिनेमा हाल में दिखाई जाने वाली फिल्म गूपी गवैया बाघा बजैया के गूपी और बाघा से हैरान ना हो  …

ऐनिमेशन फ़िल्म गूपी गवैया बाघा बजैया के गूपी