Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पाइपलाइन से तेल चोरी का प्रयास विफल

उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले की हाई वे थाने की पुलिस ने गुरूवार रात मथुरा जालंधर पाइप लाइन से तेल चोरी के प्रयास को विफल कर दिया।

पुलिस के अनुसार चोरों ने ग्राम अड़ूकी के पास बनी बजरंग कालोनी से कुछ दूर से जा रही पाइप लाइन से चोरी करने का प्रयास किया मगर कालोनी के एक युवक द्वारा इसकी त्वरित सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और वाहन के आने की आवाज सुनकर चोर अंधेरे में भागने में सफल रहे। उधर घटना की सूचना मिलने पर रिफाइनरी की पाइपलाइन के अधिकारी भी मौके पर तुरन्त ही पहुंच गए।

थानाध्यक्ष इंसपेक्टर अनुज कुमार ने बताया कि इस चोरी का पता करने के लिए दो टीमें लगाई गई है। उन्होंने बताया कि यदि समय से थाने की पुलिस न पहुंचती तो चोर पाइपलाइन में छेद करने और तेल की चोरी करने में सफल हो जाते। उन्होंने बताया कि चोरों को पकड़ने के लिए दो टीमें लगा दी गई हैं।

उधर रिफाइनरी की पाइपलाइन के मुख्य परिचालन प्रबंधक श्रीश कुमार वर्मा ने बताया चोरों ने तेल निकालने का लगभग पूरा प्रबंध कर लिया था मगर पाइपलाइन में वे छेद नही कर पाए। उन्होंने बताया कि 13 नवम्बर को घटना की रिपोर्ट हाई थाने में दर्ज कराई गई थी।

मुख्य परिचालन प्रबंधक ने बताया कि मौसम में हल्का कुहरा शुरू हो जाने के कारण पेट्रोलिंग तेज कर दी गई है जिससे इस प्रकार की घटना न घटे।

Exit mobile version