Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राम जानकी मंदिर में वृद्ध की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Suspicious Death

Suspicious Death

जौनपुर के चन्दवक थाना क्षेत्र अंतर्गत गोमती नदी के किनारे बने राम जानकी मंदिर में वृद्ध की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बुधवार को बरामदे में नीचे शव पड़ा मिला। उसके सिर में चोट के गंभीर निशान थे। सुबह टहलने निकले ग्रामीणों ने देखा तो परिजनों को सूचना दी।

मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव घर लाए और पुलिस को सूचना दिए बगैर अंतिम संस्कार करने नदी किनारे पहुंच गए। घटना की खबर लगते ही पुलिस पहुंच गई और शव को चिता से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

चंदवक घाट निवासी नंदलाल नाविक (72) दो वर्षों से घर से दूर गोमती नदी किनारे बने राम जानकी मंदिर के बरामदे में सोते थे। घर से खाना वहीं जाता था। सुबह वह मंदिर के बरामदे में जमीन पर मृत पड़े मिले। उनके सिर में गंभीर चोट लगी थी। मौके पर काफी खून भी गिरा था।

ग्रामीणों ने देखा तो घरवालों को सूचना दी। इसके बाद बेटे सुनील व सुभाष ग्रामीणों संग मौके पर पहुंचे व शव घर लाए। पुलिस को सूचना दिए बगैर दाह संस्कार के लिए नदी के किनारे शव चित्ता पर रखे ही थे कि पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों का कहना है कि गिरने से मौत हुई है। बगैर सूचना अंतिम संस्कार करने जा रहे थे। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

Exit mobile version