Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मामूली विवाद में वृद्ध की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या

beaten

रायबरेली के सलोन कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को मामूली विवाद में वृद्ध की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपितों की तलाश शुरु कर दिया है।

सलोन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा कोडरी कमालागंज मजरे धरई निवासी सतन पटेल (70) और श्रीराम पटेल दोनों सगे पट्टीदार है। शुक्रवार को सतन के साथ सभी लोग खेत गए हुए थे,जबकि सतन की बेटियां शिल्पा और प्रीति घर पर थी। आरोप है कि श्रीराम के लड़कों ने दोनों लड़कियों को भला बुरा कहा था। देर रात लौटे परिजनों से दोनों बच्चियों ने पूरे प्रकरण से अवगत कराया था। शनिवार सुबह इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। सतन आकर मामले में बीच-बचाव करने लगा, लेकिन मामला बढ़ता ही गया और दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई।

आरोप है कि श्रीराम के दोनों लड़के और रामधनी, पंकज, अर्जुन पुत्रगण पंचम ने घरों से लाठियां निकालकर लाये और वृद्ध सतन को बेरहमी से पीटने लगे। इस दौरान वृद्ध गम्भीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने एम्बुलेंस से वृद्ध को सीएचसी सलोन में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान वृद्ध की मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर तत्काल पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कोतवाली प्रभारी संजय त्यागी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक की पत्नी की तहरीर पर पांच नामजद और दो अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Exit mobile version