Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लहूलुहान अवस्था में मिला वृद्ध का शव, हत्या का मुकदमा दर्ज

murder

murder

फिरोजाबाद। थाना खैरगढ़ क्षेत्र अन्तर्गत बुधवार को एक वृद्ध ग्रामीण का शव लहूलुहान अवस्था में पड़ा मिला। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लायी है और मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गयी है।

थाना खैरगढ़ क्षेत्र के गांव केशपुरा एवं ककरारा के बीच बुधवार को एक वृद्ध ग्रामीण का शव लोगों ने लहूलुहान अवस्था में पड़ा देखा तो वह सन्न रह गये। मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गयी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना खैरगढ़ पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान कराने के प्रयास में जुट गयी।

पुलिस ने मृतक की पहचान थाना एका क्षेत्र के गांव गहेरी निवासी अनोखे लाल (65) पुत्र गंगा सिंह के रूप में करते हुए सूचना परिजनों को दी। सूचना पाकर परिजन भी मौके पर आ गये। परिजनों ने बताया कि अनोखे लाल मंगलवार शाम खेतों पर जानवरों की रखवाली करने गये थे, इसके बाद आज उन्हें पुलिस द्वारा शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई।

मृतक के चचेरे भाई वीरेन्द्र सिंह ने गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी खैरगढ़ ने बताया कि वृद्ध का शव मिला है। मृतक की गोली मारकर हत्या की गई है। मृतक के चचेरे भाई वीरेन्द्र सिंह की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच कर कार्यवाही की जा रही है।

Exit mobile version