ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट ने कई लड़कियों से बनाए संबंध, VIDEO लीक

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्टओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट
Loading...

नई दिल्ली। ओलंपिक में स्वर्ण पदक से सम्मानित हंगरी के पूर्व जिम्नास्ट जोल्ट बोर्काई सेक्स स्कैंडल में बुरे फंस गए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। 54 वर्षीय जोल्ट ग्योर शहर में मेयर के पद पर हैं। उनका ये वीडियो पोर्न वेबसाइट पर अपलोड किया गया है।

बता दें कि वायरल वीडियो में जोल्ट कुछ महिलाओं के साथ नाव पर रंगीन मीजाज में ड्रग्स लेते और संबंध बनाते देखे जा सकते हैं। जब ये मामला शहर में विरोधाभास का विषय बना तो इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए जोल्ट ने इसमें शामिल होने की बात को सिरे से खारिज कर दिया। जब उन पर दबाव बड़ा तब बाद में उन्होंने अपनी गलती स्वीकार कर ली। फिलहाल उन्होंने मेयर पद से इस्तीफा देने साफ मना कर दिया।

जोल्ट ने कहा कि छवि खराब करने की साजिश

जोल्ट ने इस पूरे मामले को पलटते हुए विपक्षी पार्टियों पर ये आरोप लगाया है कि ये सब उनकी छवि खराब करने की साजिश है। बता दें कि बीते दिनों हंगरी में मेयर पद के लिए चुनाव हुए हैं। जोल्ट ने अपनी बातों से पलटते हुए अपनी इस हरकत पर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है।

वीडियो से छेड़छाड़ का आरोप, लड़कियों के साथ अंतरंग संबंध की बात से इनकार नहीं

दरअसल, जोल्ट ने एक वीडियो जारी कर कहा कि मेरे इस वीडियो से छेड़छाड़ की गई है। हालांकि मैं लड़कियों के साथ अंतरंग संबंध की बात से इनकार नहीं करूंगा। उनका यह वीडियो पहले ब्लॉग में लीक किया गया। जिसमें कहा गया कि जोल्ट का यह वीडियो क्रोएशिया के डबरोविंक में एड्रियाटिक सागर तट का है।

Loading...
loading...

You may also like

12 नवंबर राशिफल: मंगलवार के दिन मिलेगा बिजनेस में लाभ, जानें सभी राशियों का हाल

Loading... 🔊 Listen This News मेष राशि: आज आपका