कोरोना वायरस संक्रमण के कारण प्रमुख अधिकारी रद्द नहीं किया ओलंपिक

टोक्यो ओलंपिक 2020

टोक्यो। ओलंपिक आयोजन से जुड़े प्रमुख अधिकारी ने कहा किन विश्व स्वास्थ संगठ (डब्ल्यूएचओ) से मिले निर्देशों के मुताबिक टोक्यो ओलंपिक को रद्द करने या दूसरी जगह स्थानांतरण लिए कोई आकस्मिक योजना नहीं बनाई गई है। उन्होंने कहा कि इस मामले से निपटने के लिए हालांकि अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) ऐसी सूचनाएं प्रसारित करेगी जिसमें बताया जाएगा कि चीन से आए खिलाड़ियों के संपर्क में आने से कोई समस्या नहीं है।

आईओसी सदस्य जॉन कोट्स ने यहां समीक्षा बैठक के बाद कहा, ”डब्ल्यूएचओ ने हमें जो निर्देश दिया है उसके मुताबिक हमने इन खेलों को रद्द करने या कहीं और स्थानांतरण करने की कोई आकस्मिक योजना नहीं बनाई हैं।” चीन से इन खेलों के लिए आ रहे 600 से अधिक खिलाड़ियों की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा, ”हमें बड़े स्तर पर संचार (खिलाड़ियों से संपर्क) कार्य करने की जरूरत है।”

उन्होंने कहा, ”हमें पता चला है कि चीन के ज्यादातर खिलाड़ी दूसरे देशों में हैं। मुझे नहीं पता कि यहां परीक्षण प्रतियोगिताओं में उनके कितने खिलाड़ी आ रहे हैं। अगर वह चीन की जगह किसी अन्य देश से आ रहे हैं तो मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई परेशानी है।”

loading...
Loading...

You may also like

आजम खान को पत्नी और बेटे समेत जेल, बिगड़ी कानून व्यवस्था के कारण रखा जाएगा अन्य जगह

🔊 Listen This News रामपुर। जन्म के दो