भाजपा को 26 जून के बाद लगेगा बड़ा झटका, एनडीए से अलग होगी एक और पार्टी

एनडीएएनडीए

लखनऊ। लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में भाजपा को एक बड़ा झटका लगने वाला है। ये झटका 26 जून के बाद लगने के आसार हैं। दरअसल काफी समय से प्रदेश की योगी सरकार में सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर एनडीए से अलग होने का मन बना लिया है। बता दें कि ओमप्रकाश राजभर काफी समय से योगी सरकार से नाराज चल रहे हैं और अपनी सरकार के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे हैं।

पढ़ें:- ओम प्रकाश राजभर बोले- बच्चों को स्कूल न भेजने वाले अभिभावकों को भेजेंगे जेल 

एनडीए से 26 जून के बाद अलग हो सकते हैं राजभर

यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि वह ऐसी हरकतें इसलिए करते हैं कि भाजपा खुद उन्हें गठबंधन से निकाल दे। उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि उन्हें बीजेपी गठबंधन से निकाल देगी। उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए होगा क्योंकि वह सड़कें बनवाने की बात करते हैं। आवास, पेंशन, शौचालय, शिक्षा और दवाई की बात करते हैं। पिछड़ों में तीन केटगरी बनाने की बात करते हैं, राजभर ने कहा कि आरक्षण मिल रहा है, लेकिन लाभ नहीं। इसके लिए उनकी नाराजगी है।

पढ़ें:- ओमप्रकाश राजभर का बड़ा ऐलान, ओबीसी वर्ग के 1 लाख युवाओं को देंगे रोजगार 

राजभर ने चेतावनी देते हुए कहा है कि यूपी में पिछड़ी जाति के आरक्षण में विभाजन नहीं हुआ तो बहुत बुरा परिणाम होगा। उन्होंने कहा कि गर्मी बहुत बढ़ गई है, और 26 जून के बाद बड़ा तूफान आयेगा।

बता दें कि हाल की में राजभर ने शनिवार दोपहर अपने गांव में फावड़ा उठा कर खुद ही रोड बनाते वीडियो भी पोस्ट किया था और तस्वीरें भी पोस्ट की। वह इस बात से नाराज हैं कि बीजेपी सरकार में उनकी नहीं सुनी जा रही और बेटे की शादी में 500 मीटर की सड़क गांव में बनाने के उनके आग्रह तक को नहीं सुना गया।

loading...
Loading...

You may also like

भारी विरोध के बीच लोकसभा में फिर पेश हुआ ‘ट्रिपल तलाक’ विधेयक

नई दिल्ली। मुस्लिम महिलाओं को समान नागरिक अधिकार