ओमप्रकाश राजभर ने राजनीति को लेकर दिया विवादित बयान

राजभरराजभर

मऊ। गाजीपुर जनपद के जखनियां विधान सभा के विधायक त्रिवेणी राम के स्वास्थ्य का हाल जानने के लिए मऊ आए आये ओमप्रकाश राजभर एक बार फिर विवादित बयान देकर सुर्ख़ियों में आ गये हैं। राजभर ने बयान देते हुए कहा नेता दिल्ली पहुंचने के बाद जनता को भूल जाते हैं। नेताओं को जनता के दुःख दर्द की फ़िक्र तभी होती है जब चुनाव होने होते हैं और उन्हें जनता के वोटों की जरूरत होती है। जब चुनाव हो जाते हैं और नेताजी जीत कर दिल्ली पहुंच जाते हैं तो वह जनता का दुख दर्द भूल जाता है।

ये भी पढ़ें:-इस कैबिनेट मंत्री ने मायावती पर कसा तंज, कहा राखी भेजी है तो तोड़ देंगी गठबंधन 

जिले के विधायक का हाल जानने गये थे अस्पताल

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने जिले के बीमार विधायक का हाल जानने के लिए शारदा नारायण अस्पताल में गये थे। आरक्षण की बात करते हुए राजभर ने कहा कि आरक्षण का लाभ प्राप्त कर ऊचाईयों पर पहुंचने वालों को आखिर आरक्षण क्यों दिया जा रहा है। हर जाति वर्ग में गरीब हैं उन्हें भी आरक्षण मिलना चाहिए।

ये भी पढ़ें:-शाहजहांपुर में पीएम ने कहा- विपक्ष की दल-दल में हम कमल खिलाएंगे

कहा, नेता सुधर जाएं तो सब सुधर जायेगा

सर्वेक्षण क्यों नहीं हो रहा है। सर्वेक्षण करा लो ताकि हर जाति के गरीबों को आरक्षण मिले। इसका कोई भी विरोध नहीं करेगा। लेकिन आरक्षण एक को दोगे एक को नहीं दोगे तो इसका विरोध होगा ही। जिसे नहीं मिलेगा वो कहेगा ही कि हमे भी दो। उन्होंने कहा अगर देश के नेता सुधर जाए तो सब सुधर जाएगा और देश का विकास होने से कोई नहीं रोक पायेगा।

Loading...
loading...

You may also like

NDR REPORT : नयी लोकसभा में 475 सांसद करोड़पति

🔊 Listen This News नयी दिल्ली। एसोसिएशन ऑफ