ओमप्रकाश राजभर का अपनी ही सरकार से बगावत, कहा- मैं किसी कार्रवाई से नहीं डरता

ओमप्रकाश राजभरओमप्रकाश राजभर

वाराणसी। यूपी में अपनी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले ओमप्रकाश राजभर ने बगावत का पूरा मन बना लिया है। उन्होंने बीजेपी को खुली चुनौती देते हुए कहा है कि मैं बीजेपी से कभी ये नहीं कहा कि वह मेरे खिलाफ कार्रवाई न करे। उन्होंने कहा कि मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं। साथ ही राजभर ने धमकी देते हुए कहा है कि इसका असर अब लोकसभा चुनाव में देखने को मिलने वाला है। बता दें कि राजभर का ये बयान बीजेपी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पाण्डेय की चेतावनी के पलटवार में आया है।

सम्बंधित खबर:- महेंद्रनाथ पाण्डेय ने राजभर को दी नसीहत, कहा- वक्त रहते सुधर जाएं नहीं तो… 

ओमप्रकाश राजभर ने स्वामी प्रसाद मौर्या पर किया हमला

वहीं ओमप्रकाश राजभर ने स्वामी प्रसाद मौर्या द्वारा जिन्ना के समर्थन में दिए बयान पर प्रतिक्रिया डेट हुए कहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्या जिस पार्टी में रहते हैं वे वहीं की भाषा बोलते हैं। कल तक उनके लिए बाबा साहेब महान थे, और अब जिन्ना और नेहरू। साथ ही योग गुरु बाबा रामदेव पर तंज कसते हुए राजभर ने कहा कि हजारों करोड़ बना लिए हैं, वह सरकार का समर्थन नहीं करेंगे तो कौन करेगा?

पढ़ें:- राजभर के आवास पर टमाटर-अंडे फेंकने वाली पूजा यादव ने खुद किया सरेंडर 

राजभर ने महेंद्रनाथ पाण्डेय के बयान पर किया पलटवार

वहीं हाल ही में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पाण्डेय द्वारा दी गयी चेतावनी पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने बीजेपी से कभी ये नहीं कहा कि वह मेरे खिलाफ कार्रवाई न करे। राजभर ने कहा कि मैं किसी से डरने वाला नहीं हैं। राजभर ने कहा कि उनके खिलाफ कार्रवाई करने से पहले वे बहराइच से पार्टी की सांसद सावित्री बाई फुले को ठीक कर लें।

पढ़ें:- योगी कैबिनेट में चार-पांच लोग लेते हैं फैसले: ओम प्रकाश राजभर 

वहीं जब उनसे ये पूछा गया कि क्या बीजेपी उनकी बात को मानेगी इस पर उन्होंने कहा कि बीजेपी बहुत बड़ी पार्टी है। उनकी छोटी पार्टी है।बीजेपी अपना काम कर रही है और वे अपना काम कर रहे हैं उन्होंने कहा कि वे हक की बात करते हैं कि पिछड़ों और दलितों को उनका हक मिले. अगर हक मांगना गलत है तो वे गलत हैं।

राजभर ने कहा कि अगर बीजेपी उनके खिलाफ या पार्टी के खिलाफ कार्रवाई करती है तो वे उसका भी स्वागत करते हैं। पिछड़ों और दलितों के हक की लड़ाई के लिए मुझे जो सजा मिले, वह मंजूर है। राजभर ने साफ-साफ कहा कि वे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, इसलिए अपनी पार्टी के बारे में पहले सोचेंगे।

loading...
Loading...

You may also like

अर्धनग्न युवक ने वीडियों कॉल करके महिला से की अश्लील हरकते

लखनऊ। मड़ियांव की एक महिला को कई दिनों