बीजेपी पहले अपने मुस्लिम नेताओं के नाम बदले: ओमप्रकाश राजभर

लखनऊ। सीएम योगी ने जब से फैजाबाद जिले का नाम बदलकर अयोध्या किए जाने की घोषणा की है। तब से ही योगी सरकार को न केवल विरोधी पार्टी के कायकर्ताओं से बल्कि अपने ही साथियों से विरोध झेलना पड़ रहा है। सरकार में रहते हुए कई बार सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले उत्तर प्रदेश के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शहरों के नाम बदलने को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है।

उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ मुद्दों से भटकाने के लिए नाम बदलने का नाटक कर रही है। मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी पहले अपने मुस्लिम नेताओं के नाम बदले।

राजभर ने कहा है कि बीजेपी ने मुगलसराय और फैजाबाद का नाम बदल दिया क्योंकि वह मुगल के नाम पर थे। उन्होंने कहा, ‘उनके पास राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और यूपी मंत्री मोहसिन रजा हैं- बीजेपी के 3 मुस्लिम चेहरे, पहले उनके नाम बदलें।’

उन्होंने कहा कि यह सब नाटक जब भी पिछड़े और शोषित वर्ग अपने अधिकार मांगने के लिए अपनी आवाज बुलंद करते हैं तो उनका ध्यान भटकाने के लिए है।

उन्होंने कहा कि मुस्लिमों ने जो चीजें दी हैं वे किसी और ने नहीं दी हैं। राजभर ने सवाल किया, ‘क्या हम जीटी रोड फेंक दें? लाल किला किसने बनवाया? ताज महल किसने बनवाया?’

ये भी पढ़ें:- योगी जी फ़ैज़ाबाद अयोध्या हो गया, अयोध्या रामपुर और रामपुर आजमपुर कर दे: ख़ाँ 

बता दें कि देशभर में राम मंदिर के मुद्दे पर छिड़ी बहस के बीच उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में दीपोत्सव कार्यक्रम के दौरान बड़ा ऐलान किया।

सीएम योगी ने फैजाबाद जिले का नाम बदलकर अयोध्या किए जाने की घोषणा की है।

loading...
Loading...

You may also like

पटना: ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, यहां से बुलाई जाती थीं लड़कियां, ऐसे होती थी बुकिंग

पटना। पटना पुलिस को एक बार फिर बड़ी