Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गाड़ी की चेकिंग पर भड़के ओमप्रकाश राजभर, कहा-योगी के इशारे पर की गई तलाशी

Om Prakash Rajbhar

बांदा जेल में निरुद्ध बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी से मंगलवार को प्रदेश के पूर्व मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मुलाकात की।

उनके साथ मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी ने भी मुलाकात की। वहीं, वापस जाते समय तिंदवारी थाना पुलिस ने श्री राजभर और अंसारी के दो बेटों की गाड़ियों को रोककर उनकी चेकिंग की। इस बात पर पुलिस व पूर्व मंत्री से नोकझोंक भी हुई।

पूर्व मंत्री के साथ मुख्तार के बेटे अब्बास व उमर बांदा आए और जेल में मुख्तार अंसारी से मुलाकात की। उनके साथ मुख्तार के पुत्र अब्बास ने भी मुलाकात की, उमर जेल के अंदर नहीं गए। जेल अधीक्षक प्रमोद कुमार त्रिपाठी ने दो लोगों के मुलाकात करने की पुष्टि की है। वापस जाते समय उनकी गाड़ी की तिंदवारी थाना क्षेत्र में तलाशी ली गई।

जिससे उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए पुलिस से कहा कि मेरे सामने भाजपा नेताओं की कई गाड़ियां निकल गई उनकी तलाशी क्यों नहीं ली गई। इस बात पर पुलिस व पूर्व मंत्री से नोकझोंक भी हुई। कहा, जान-बूझकर विपक्षी नेताओं को परेशान करने की साजिश है।

मुख्तार अंसारी से मिले राजभर, बाहुबली को बताया था गरीबों का मसीहा  

उधर, तिंदवारी थाना इंस्पेक्टर योगेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि यातायात माह में वाहनों की रूटीन चेकिंग चल रही थी। उसी दौरान पूर्व मंत्री का वाहन गुजरने पर चेकिंग की गई।

उधर, ओमप्रकाश राजभर ने ट्वीट कर कहा है कि आज मुझे अपमानित करने के उद्देश्य मुख्यमंत्री योगी जी की पुलिस ने गाड़ी रोकी और मेरे गाड़ी की अपराधियों की तरह तलाशी लेकर बदसलूकी की।

Exit mobile version