Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ओमप्रकाश का उपनाम है ‘असलम’ राजभर : अनिल राजभर

Anil Rajbhar

Anil Rajbhar

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने पूर्व मंत्री व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पर हमला बोला है। उन्होंने मंगलवार को कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने ही राजभर परिवार के लिए कार्य किया है। अन्य पार्टियों ने राजभर समाज को केवल ठगने का काम किया है।

जिले के कुदरहा विकास खण्ड में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए मंत्री राजभर ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर का नाम ‘असलम’ राजभर है। महाराजा सुहेलदेव के नाम पर सुभासपा पार्टी बनाकर अब तक राजभर समाज का वोट बैंक के नाम पर दुरुपयोग किया है।

परस्पर विरोधी विचारधारा के लोगों से हाथ मिलाकर राजभर समाज को शर्मसार किया है। साथ ही महापुरुष के नाम पर कहीं भी विकास की ईंट नहीं रखा। भाजपा ने राजभरों को सम्मान के साथ विकास से जोड़ने का कार्य किया है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) व कांग्रेस पार्टी ने राजभर के बेटे को नेता नहीं बनाया। राजभर समाज विकास कहां से करेगा। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हर समाज को सम्मान और प्रत्येक नागरिक के हित के लिए निरन्तर कार्य कर रहे हैं।

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ऑफ इंडिया की राष्ट्रीय समिति घोषित

वहीं ओमप्रकाश राजभर को निशाना बनाते हुए कहा कि ओमप्रकाश का उपनाम ‘असलम’ है जो बहराइच में जाकर चाद्दर चढ़ाकर राजभर समाज को अपमानित करने का काम कर रहे हैं। राजभर समाज का सम्मान व विकास भाजपा में ही सम्भव है।

इस मौके पर महादेवा विधायक रवि सोनकर, भाजपा जिलाध्यक्ष महेश शुक्ला, ब्लाक प्रमुख कुदरहा अनिल दूबे, पिछड़ा मोर्चा अध्यक्ष ब्रह्मदेव यादव देवा, प्रदीप पांडेय, प्रधान संघ अध्यक्ष कुदरहा धर्मेन्द्र चौधरी, शिवपूजन राजभर, वीरेंद्र राजभर सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Exit mobile version