बिकिनी डे पर टीवी सीरियल की इन बहुओं ने सेक्सी अदाओं से लगायी आग, देखें Hot तस्वीरें..

- in ख़ास खबर, मनोरंजन
बिकिनी डेबिकिनी डे

नई दिल्ली। आज के समय में युवा पीढ़ी के लिए बिकनी फैशन स्टेटमेंट बन गया है। एक्ट्रेसेस और मॉडल्स के आए दिन बिकनी में हॉट फोटोशूट देखने को मिलते हैं,  पर क्या आप यह जानते हैं कि इसकी पहनने की शुरुआत कब और कैसे हुई। आइए जानते हैं कब और किसने किया बिकनी को डिजाइन और क्यों रखा गया इसका नाम बिकनी…

वैसे तो कोई ड्रेस जब कभी कोई डिजाइन करता है तो वह फैशन डिजाइनर करता है, लेकिन बिकनी को किसी फैशन डिजाइनर ने नहीं ब्लकि मूल रूप से फ्रांस के एक इंजीनियर लुईस लेअर्द ने डिजाइन किया था। पहली बार बिकनी 5 जुलाई 1946 को बनाई गई थी। जिस वजह से 5 जुलाई को बिकनी डे के रूप में मनाया जाता हैं।

बिकिनी डे पर टीवी व बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने ढाया कहर 

  • ब्रूना अब्दुल्लाह

ब्राजीलियन मॉडल से बॉलीवुड इंडस्ट्री तक का सफ़र तय करने वाली ब्रूना अब्दुल्लाह ने बिकिनी डे पर अपनी बोल्ड अदाओं से सुर्खियों में हैं। ब्रूना अब्दुल्लाह ने हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट बिकिनी की तस्वीर को शेयर किया है। इन तस्वीरों को ब्रूना अब्दुल्लाह की लेटेस्ट वीडियो से लिया गया है।

ऐसा पहली बार नहीं है। जब ब्रूना ने अपनी हॉट तस्वीरों को अपलोड कर इंटरनेट पर खलबली मचाई हो। ब्रूना इसके पहले भी ऐसा कर चुकी हैं।ब्रूना ‘डांसिंग क्वीन’, ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘नच बलिए’ जैसे टीवी शोज़ का हिस्सा रह चुकी हैं। डांसिंग रियलिटी शो ‘नच बलिए’ की इस कंटेस्टेंट ने अपनी हॉटनेस से इंटरनेट का टेंपरेचर बढ़ाया हैं।

बता दें कि पिछले साल अप्रैल में ब्रूना ने ये टॉपलेस फोटोशूट कराकर सनसनी मचा दी थी। ब्रूना अब्दुल्लाह ‘आई हेट लव स्टोरीज’, ‘देसी ब्वॉयज’, ‘मस्तीजादे’ और ‘ये तो टू मच हो गया’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। रितेश देशमुख के साथ ब्रूना फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ में भी नज़र आ चुकी हैं।

  • कृतिका कामरा

अभिनेता करन कुंद्रा के साथ कभी रिलेशनशिप में रही टीवी अभिनेत्री कृतिका कामरा इन दिनों खबरों में छाई हुई हैं। इस बार वह अपने किसी शो के चलते नहीं बल्कि अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजर से सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री इन दिनों थाईलैंड में वेकेशन को एंजॉय कर रही हैं। इस वेकेशन पर उन्होंने अपनी एक बोल्ड तस्वीर को शेयर किया है।

loading...
Loading...

You may also like

वसीम रिजवी को बचाने के लिए RTI चीफ आजम खां लगा रहे अपनी पूरी ताकत- जवाद नकवी

लखनऊ। शिया वक्फबोर्ड में जारी भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचार