Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सौम्या के शो को अलविदा कहने पर बोले आसिफ हमें उनके फैसलों का…

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो भाभी जी घर पर हैं घरों में बेहद लोकप्रिय कॉमेडी धारावाहिकों में शामिल है। इस शो में हर किरदार अपने रोल के लिए जाना जाता हैं। इसकी लोकप्रियता की वजह से इसमें काम करने वाले सभी कलाकार और किरदार भी चर्चा में रहते हैं। फिर चाहे भाभी जी हों या विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले एक्टर आसिफ़ शेख़। बता दे आसिफ़ को इस कैरेक्टर में इतना पसंद किया गया है कि लोग अब उन्हें इसी नाम से जानते हैं।

कई लोगों को तो उनका नाम तक नहीं मालूम। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आसिफ़ ने कहा कि पूरे देश में उन्हें बहुत प्यार मिला है। लोग मुझे विभूति मिश्रा ही कहते हैं और यह अच्छा लगता है। इससे पता चलता है कि यह किरदार लोगों के बीच कितना लोकप्रिय है। इतना ही नहीं आसिफ़ ने बताया कि एक बार घर पर उनकी पत्नी उन्हें उनके नाम से बुला रही थीं, मगर जब उन्होंने को प्रतिक्रिया नहीं दी तो उन्होंने चिल्लाकर कहा- विभूति नारायण मिश्रा और मैंने फौरन जवाब दिया।

बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ अंकिता लोखंडे की वीडियो वायरल

भाभी जी घर पर हैं शो में पहले शिल्पा शिंदे भाभी जी का किरदार निभाती थीं। शिल्पा के अलावा अब सौम्या टंडन भी शो को अलविदा कह चुकी हैं। दो मुख्य कलाकारों के शो छोड़ने से क्या दूसरे कलाकारों की मनोदशा प्रभावित होती है? इस पर आसिफ़ ने कहा- चाहे जो वजह हों, प्रोफेशनल होने के नाते हमें दूसरे कलाकारों के फ़ैसलों का आदर करना चाहिए।

जब कोई छोड़कर जाता है तो दुख होना स्वाभाविक है। हम इतना वक़्त साथ में बिताते हैं कि हमारे बीच एक बॉन्ड बन जाता है। जब नये लोग आते हैं तो टीम उन्हें भी आसानी से समाहित कर लेती है। मनोदशा हमेशा सकारात्मक रहती है और नये सदस्यों के साथ आसानी से घुलमिल जाते हैं। साथ ही आसिफ ने कहा कि नये लोगों के आने से कहानी में भी ताज़गी आती है।

Exit mobile version