Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत की मां की फोटो शेयर पर एक्टर की बहन ने कहा- हिम्मत रखो, अभी तो हमें…

Sushant Sister Shweta

सुशांत सिंह राजपूत बहन श्वेता कृति सिंह

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत केस में अंकिता लोखंडे भी एक्टर के परिवार के साथ उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए लड़ रही हैं। अंकिता ने कुछ दिनों पहले तक हर इंटरव्यू में यही कहा कि सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं हो सकते। हाल ही में अंकिता ने सुशांत की मां की फोटो शेयर की और लिखा, विश्वास है, आप दोनों साथ होंगे।

रिया चक्रवर्ती ने ED के साथ नहीं किया सहयोग

अंकिता के इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता कृति सिंह ने कमेंट किया, लव यू बेबी, हिम्मत रखो…अभी तो हमें तब तक लड़ना है जब तक की हमें इंसाफ नहीं मिल जाता।

दीपिका पादुकोण इस महीने से शुरू करेंगी शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग

श्वेता ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम पर भगवान शिव की फोटो शेयर की जिसके ऊपर लिखा है, किसी ने कहा है कि जिससे आप पंगे ले रहे हैं उन्हें लेकर सावधान रहिए, क्योंकि आप नहीं जानते हैं कि उन्हें इस आध्यात्मिक दुनिया में कौन प्रोटेक्ट कर रहा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, हर हर महादेव।

 

पटना पुलिस की एसआईटी ने जब सुशांत सिंह राजपूत की कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) की जांच शुरू की तो कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। सूत्रों की मानें तो 6 महीने में सुशांत ने महज 59 आउटगोइंग कॉल की थी।

एक फिल्म स्टार के मोबाइल पर अगर एक हजार कॉल भी आती तो शायद उन्हें कम माना जाता। मगर सुशांत के मोबाइल से महज 59 कॉल थी। पूरे साल में अपने पिता केके सिंह से उन्होंने महज 6 बार बात की थी। यह माना जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने उन्हें ऐसा कर दिया था कि सुशांत अपने परिवार वालों से लेकर बाहरी दुनिया से भी पूरी तरह से कट गए थे। रिया ने उनके फोन कॉल तक पर रोक लगा रखी थी।

बहनें बाहर खड़ी थीं, रिया ने नहीं मिलने दिया था

पुलिस सूत्रों की मानें तो सुशांत के एक कर्मी ने बताया कि एक बार सुशांत की दो बहनें उनके परेशान रहने की खबर सुनकर उनसे मिलने पहुंची थीं। बहनों ने सुशांत को मैसेज किया- हमलोग तुम्हारे घर के नीचे हैं। मिलना चाहते हैं। हमारे साथ तुम्हारा पुराना कुक भी है। इसके तुरंत बाद जवाब आया-आज नहीं मिल सकते। उस रोज करीब एक घंटे तक दोनों बहनें नीचे खड़ी रहीं। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि सुशांत की बहनों को जवाब और किसी ने नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती ने दिया था। उस वक्त सुशांत दवा खाने के बाद सोए हुए थे। रिया नहीं चाहती थी कि वे अपनी बहनों से मिलें।

Exit mobile version