ख़ास खबरमनोरंजनराष्ट्रीय

शादी की सालगिरह पर अनिल कपूर ने कर दिया था यह ‘क्राइम, जानें क्या?

नई दिल्ली। अनिल कपूर और सुनीता कपूर ने 19 मई को 36वीं सालगिरह सेलिब्रेट की। अनिल ने पत्नी के साथ अपने खास दिन को शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया था। अनिल ने अब सेलिब्रेशन के बाद वीडियो शेयर कर बताया कि उन्होंने शादी की सालगिरह पर एक क्राइम कर दिया है।

अनिल ने बताया कि शादी की सालगिरह वाले दिन वह खुद को केक खाने से नहीं रोक पाए, जबकि वह अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहे थे। तो ऐसे में केक खाना उनके लिए किसी क्राइम से कम नहीं है।

अनिल  ने दरअसल अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वर्कआउट कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए अनिल ने लिखा, ‘मैंने अपने अपराध को बहुत एन्जॉय किया। सारा केक खा लिया। अब वक्त है कैलोरीज को बर्न करने का।’

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी…

अनिल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि मेरे एक दोस्त ने मुझे सुनीता का नंबर दिया था। मैंने सुनीता को कॉल किया और उस वक्त मैं उसकी आवाज पर फिदा हो गया था। अनिल ने उस वक्त खुदसे कहा, क्या आवाज है यार, क्या इंग्लिश बोलती है।

इसके बाद दोनों फिर राज कपूर के घर पर मिले और ऐसे दोनों की बातचीत आगे शुरू हुई। सुनीता को पहली बार देखकर अनिल काफी इम्प्रेस हुए थे। अनिल ने फिर सुनीता को अपने टूटे दिल की कहानी सुनाई। मैं किसी को पसंद करता था और उसने मुझे छोड़ दिया था।

अनिल ने बताया था कि वह तभी सुनीता से शादी करना चाहते थे जब उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी हो जाती क्योंकि वह सुनीता के लिए घर और कुक चाहते थे। सुनीता ने अनिल से पहले ही कह दिया था कि वह खाना नहीं बनाएंगी।

अनिल की पहली फिल्म मेरी जंग रिलीज हुई और दोनों ने फिर जल्द ही शादी कर ली। अनिल ने कहा, ‘मुझे लगा कि अब तो घर भी होगा, किचन भी होगा और कुक भी होगा तो कोई दिक्कत नहीं है। मैंने सुनीता को फोन किया और कहा कि हम कल शादी करने वाले हैं। या तो कल या फिर कभी नहीं और फिर हमने अगले दिन शादी कर ली। शादी के बाद मैं 3 दिन के शूट के लिए चला गया तो सुनीता मेरे बिना हनीमून पर चली गई थीं।’

loading...
Loading...