Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक बार फिर पारस ने अपने और माहिरा के रिश्ते को लेकर सफाई दी

Once again Paras clarified about his and Mahira's relationship.

Once again Paras clarified about his and Mahira's relationship.

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 से अपनी पहचान बना कर कई सदस्य सामने आए थे। इस सीजन में कई सारे रिकॉर्ड टूट गए और बिग बॉस का सबसे सफल सीजन रहा। शो की टीआरपी काफी ज्यादा थी और हर कंटेस्टेंट पॉपुलर था। पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) भी उसी सीजन का हिस्सा रहे था, जिनका रिश्ता उस सीजन में सबसे ज्यादा चर्चित रहा था। शो के दौरान ही पारस ने अपनी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप किया, इसके लिए माहिरा को जिम्मेदार माना जा रहा था, हालांकि पारस ने इस मामले में बाद में सफाई भी दी थी। बिग बॉस के बाद से लगातार पारस और माहिरा साथ दिखाई देते हैं, जिसने लोगों के ये सोचने पर मजबूर कर दिया कि क्या दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं?

लेकिन  हाल ही में पारस ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद भी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) एक साथ कई म्यूजिक वीडियो और साथ में हैंगआउट करते नजर आए। दोनों की जोड़ी लोगों को पसंद भी आई, लेकिन दोनों से जब-जब पूछा गया तो उन्होंने अपने रिश्ते से इनकार कर दिया। हाल ही में पारस छाबड़ा ने स्पॉटबॉय के साथ एक इंटरव्यू में माहिरा के साथ अपने रिश्ते का बारे में खुलकर बात की।

नेहा कक्कड़ के 33वें जन्मदिन पर पति रोहनप्रीत ने इस कदर दिया सरप्राइज

पारस छाबड़ा ने कहा कि वह माहिरा के साथ किसी रिश्ते में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैं यह बात पहले भी कई बार बता चुका हूं। यह बात बिग बॉस के घर में भी कई बार बताई है। माहिरा सिर्फ मेरी गर्लफ्रेंड नहीं है वह सिर्फ मेरी अच्छी दोस्त है और लोग पता नहीं क्यों इस बात को समझना नहीं चाहते हैं। आए दिन हमें एक-दूसरे के साथ जोड़ते रहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब मैंने ‘मुझसे शादी करोगे’ में भाग लिया, तो मैं सिंगल ही था और शादी के लिए लड़की की तलाश कर रहा था। मुझे शो में हिस्सा लेने वाली कोई भी लड़की पसंद नहीं आई और मैं लगातार माहिरा के बारे में ही बात कर रहा था। वहां मैंने साफ कहा था कि मुझे लड़की चाहिए जो माहिरा जैसी हो लेकिन शो अचानक बंद हो गया। पारस से जब सवाल किया गया कि अगर माहिरा ‘मुझसे शादी करोगे’ में एंट्री लेतीं तो क्या वह उन्हें प्रपोज करते।  इसका जवाब देते हुए पारस ने कहा कि अगर ऐसा होता तो उन्होंने प्रपोज कर भी सकता था, नहीं भी।

 

Exit mobile version