Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने आ रही है ‘रेस 4’

बॉलीवुड की चर्चित एक्शन फिल्मों में से एक थ्रिलर फिल्म ‘रेस’ (race film) को फैंस ने काफी प्यार दिया है। हालांकि रेस 3 पर्दे पर वो कमाल नहीं कर पाई थी जिसकी उम्मीद मेकर्स को थी। लेकिन अब रेस के अगले भाग की तैयारी शुरू हो गई है। रेस 4 (race4) के लिए अब मेकर्स ने कमर कस ली है। हालांकि अभी इसकी स्टारकास्ट का खुलासा नहीं किया गया है।

बता दे रेस 3 में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (salman khan) नजर आए थे, लेकिन फिल्म ने केवल औसत प्रदर्शन किया था। ऐसे में हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स ने रेस 4 की स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है और इस साल के अंत यानी की 2021 तक फिल्म फ्लोर पर भी आ सकती है।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘रेस 4’ की स्क्रिप्ट शिराज अहमद लिख रहे हैं। शिराज अहमद इससे पहले रेस, रेस 2 और रेस 3 की स्क्रिप्ट भी लिख चुके हैं। अब अगर स्टारकास्ट की बात की जाए तो ये अभी फाइनल नहीं की गई है। खबर के अनुसार स्क्रिप्ट पूरी लॉक होने के बाद ही मेकर्स फिल्म की कास्टिंग शुरू करेंगे। कहा तो ये भी जा रहा है कि फिल्म इस साल के अंत आएगी, लेकिन अगर कोरोना को लेकर स्थिति फिर से खराब हुई तो ये आगे बढ़ाई जा सकती हैं। अब जब मेकर्स ने रेस 4 के लिए कमर कस ली है तो फैंस के मन में सवाल होगा कि आखिर फिल्म में क्या फिर से सलमान खान को जगह दी जाएगी।

EPF में 24 फीसदी अंशदान सरकार कराएगी जमा, इन कर्मचारियों को मिलेगा लाभ

ऐसे में खबरों की मानें तो ‘रेस 4’ में सलमान खान, सुनील शेट्टी और सैफ अली खान नजर आ सकते हैं। यानी अब मेकर्स सलमान और सैफ को साथ लेकर फिल्म पर दांव लगाने को तैयार हैं। यानी कि अब सलमान को अकेले फिल्म में लीड रोल में नहीं लिया जाएगा। वहीं, इस पर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

 

 

Exit mobile version