Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक बार फिर टीवी पर दस्तक देने आ रहा है रियलिटी शो ‘बिग बॉस’

Once again reality show 'Bigg Boss' is coming to knock on TV

Once again reality show 'Bigg Boss' is coming to knock on TV

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ अपने अगले 15वें सीजन की तैयारी कर रहा है। हालांकि शो का पिछला सीजन कुछ खास कमाल नहीं कर पाया। ऐसे में मेकर्स इस सीजन को सुपरहिट बनाने के लिए खूब मेहनत कर रहे है। मेकर्स ने बड़ी ही सोच-विचार के साथ ऐसे कंटेस्टेंट्स की तलाश कर रहे है, जो उनके शो के लिए लकी चैम्प का काम करें। बताया जा रहा है कि इस बार शो का हिस्सा रिया चक्रवर्ती भी बन सकती है। सुशांत सिंह राजपूत केस में आरोपी के तौर पर देखे जाने के चलते रिया चक्रवर्ती की छवि काफी खराब हुई है। जिसे सुधारने वो बिग बॉस का सहारा ले सकती है।

वहीं दूसरी ओर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दया यानी दिशा वकानी भी इस सीजन का हिस्सा बन सकती हैं। दिव्यांका त्रिपाठी और पति विवेक दहिया दोनों रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के जैसे शो में कपल एंट्री ले सकते है। टीवी की नागिन ‘निया शर्मा’ भी बिग बॉस के घर में नजर आ सकती है। ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रही आरती सिंह के भाई और मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी बिग बॉस में जा सकते है।

पिता के निधन के बाद संभावना सेठ ने उनकी मौत का जिम्मेदार अस्पताल को ठहराया

वहीं बालिका वधू फेम एक्ट्रेस ‘नेहा मर्दा’ ने हाल ही में कन्फर्म किया है कि उन्हें बिग बॉस 15 के लिए संपर्क किया गया है। ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के अनुराग यानी पार्थ सामनाथ भी इस शो में जा सकते है। बिग बॉस 13 के रनरअप राहुल वैद्य के बाद अब उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार भी बतौर कंटेस्टेंट दिखाई दे सकती है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो के मोहिसन खान भी बिग बॉस 15 में नजर आ सकते हैं। टीवी एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर को भी मेकर्स ने अप्रोच किया है। एक्टर करण कुंद्रा के साथ हुए ब्रेकअप के बाद सुर्खियों में आई थीं।

 

Exit mobile version