Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विवाद में बम फेंकने वाला आरोपी गिरफ्तार

arrested

arrested

कानपुर। नौबस्ता थाना क्षेत्र में पुराने विवाद के चलते बाइक सवारों ने युवक के घर के बाहर देर रात ताबड़तोड़ तीन बम चलाए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। मामले में पुलिस ने एक अभियुक्त को दबोच लिया है।

घटनाक्रम के मुताबिक, बक्तौरीपुरवा निवासी फूल सिंह ने बताया कि उनके बेटे आशीष यादव उर्फ बाबू का एक साल पहले न्यू श्याम नगर पुरानी बस्ती निवासी अंशुल यादव से विवाद हुआ था। जिसे लेकर वह बेटे से खुन्नस मानता है। इसी के चलते अंशुल अपने साथी के साथ बाइक से देर रात करीब 3:30 बजे उनके दरवाजे पर आया और दीवार पर ताबड़तोड़ तीन बम चलाए।

हमलावरों की यह हरकत मोहल्ले के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। पुलिस ने घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज करके एक अभियुक्त को हिरासत में लिया है अभियुक्त की पहचान अंशुल यादव निवासी न्यू श्याम नगर के रूप में हुई है। पुलिस अभियुक्त के अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

पूछताछ में निकलकर सामने आया कि दोनों पक्षों के अलग-अलग ग्रुप बने हैं जो वर्चस्व को लेकर एक दूसरे को नीचा दिखाने में लगे रहते हैं जिससे दोनों के बीच आये दिन गाली-गलौज व मारपीट होती रहती है, घटना वाले दिन भी दोनों के बीच सोशल मीडिया पर गाली-गलौज हुआ था।

Exit mobile version