Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मेडिकल स्टोर संचालक को लूटने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

robber arrested

robber arrested

लखनऊ। पीजीआई पुलिस ने मेडिकल स्टोर संचालक से असलहे के दम पर लूट करने वाले एक अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके अन्य साथी अभी भी फरार हैं। अभियुक्त के कब्जे से देशी तमंचा, कारतूस, 25 हजार रुपये नगद व एक चेकबुक बरामद की है।

थाना प्रभारी पीजीआई ने बताया कि शुक्रवार की देर रात पुलिस टीम ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए बरौली रेलवे क्रासिंग के पास पहले से ही घेराबन्दी कर ली थी। कुछ ही देर में मौके पर आरोपित पहुंच गया। रेलवे क्रासिंग के पास भारी पुलिस बल देखकर आरोपित भागने लगा। इस पर पुलिस टीम ने आरोपित को दौड़ाकर दबोच लिया।

पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम हैवतमऊ मवैया पीजीआई निवासी आनन्द रावत बताया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित ने अपने साथी बन्थरा माती निवासी पंकज रावत और बांगर मऊ उन्नाव निवासी आकाश रावत के साथ पीजीआई इलाके में लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

आरोपित ने अपने साथियों के साथ मिलकर गुरूवार रात्रि मेडिकल संचालक सौरभ पर फायर झोंक कर रुपयों से भरा बैग लूट कर भाग निकला था। बैग में 1 लाख 80 हजार रुपये नगद और जरूरी कागजात थे। पीडि़त व्यापारी की पीजीआई अस्पताल के बाहर रायबरेली रोड पर खालसा मेडिकल नाम से दुकान है।

करगार में कैदी की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

रेकी कर दिया था वारदात को अंजाम

थाना प्रभारी के मुताबिक आरोपित ने पूछताछ में बताया कि उसने अपने साथियों के साथ मेडिकल संचालक की कई दिनों तक रेकी की थी। वारदात की रात उन्होंने काफी देर तक व्यापारी का इंतजार किया था। व्यापारी के कार से उतरते ही उन्होंने रुपयों से भरा बैग लूट लिया था। वारदात को अंजाम देकर आरोपित अपने-अपने घर चले गए थे।

Exit mobile version