Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डेढ़ साल की फैन ने जय-जय शिवशंकर गाने पर किया डांस, तो टाइगर ने की तारीफ

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ एक्टिंग के साथ अपने डांस के लिए मशहूर हैं। फिल्मों में जब वह डांस करते हैं तो उनके फैन्स भी झूमने लगते हैं। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक नन्ही फैन टाइगर श्रॉफ के गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। डांस देखकर टाइगर श्रॉफ भी बच्ची के फैन हो गए हैं।

विक्की कौशल ने शर्ट उतारकर दिखाए अपने सिक्स पैक ऐब्स

दरअसल, एक शख्स ने अपनी डेढ़ साल की भतीजी का डांस वीडियो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को टैग करते हुए ट्विटर पर शेयर किया है। शख्स ने लिखा, “प्रिय ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ आप लोगों को यहां कड़ा कॉम्पिटिशन मिला है। आपको मेरी डेढ़ महीने की भतीजी का जय-जय शिव शंकर पर डांस देखना चाहिए, जो दिल से नाच रही है। इस ट्वीट पर टाइगर श्रॉफ ने कमेंट करते हुए लिखा, “कोई मुकाबला नहीं, वह जीत गई।” सोशल मीडिया यूजर्स बच्ची के डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं।

स्वीमिंग पूल में डूबने से बाल-बाल बची थीं तापसी पन्नू

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार टाइगर श्रॉफ फिल्म बागी 3 में नजर आए थे। भारत में कोरोना वायरस के दस्तक देने के बावजूद टाइगर के फैन्स उनकी इस फिल्म देखने के लिए थियेटर्स पहुंचे थे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इससे पहले साल 2019 में टाइगर की फिल्म वॉर रिलीज हुई थी जो उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था। वॉर में टाइगर और ऋतिक रोशन ने पहली बार साथ काम किया था।

Exit mobile version