Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दो बच्चों का अपहरण कर दस लाख रुपये की फिरौती मांगने वाला गिरफ्तार

arrested

arrested

प्रतापगढ़ जिले के मानिकपुर थाना क्षेत्र से अपहृत किए गए दो बच्चों को पुलिस ने बरामद कर अपहरण करने वाले को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने बताया कि बीते 25 अगस्त को मानिकपुर थाना क्षेत्र के ग्राम तरी मऊदारा के मनीष कुमार पटेल पुत्र मातादीन पटेल के दो अबोध बालकों को एक व्यक्ति पवन कुमार भगत पुत्र रामचन्दर निवासी गढ़ अमिरता थाना सोनवर्षा राज, जिला सहरसा, बिहार ने घुमाने के बहाने अपनी कार में बैठाकर अपहरण कर लिया था। उसके उपरांत उसके द्वारा अपहृत बच्चों के पिता से फिरौती की मांग की गई थी।

तहरीरी सूचना के आधार पर थाना मानिकपुर में पवन कुमार भगत के विरूद्ध पंजीकृत कर अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी रोहित मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस टीम निरीक्षक मानिकपुर सुभाष कुमार यादव की टीम ने खनवारी नहर पुलिया पनिगौं थाना मानिकपुर से रविवार सुबह आरोपित पवन कुमार भगत पुत्र रामचन्दर निवासी गढ़ अमिरता थाना सोनवर्षा राज, जिला सहरसा बिहार को हुण्डई कार के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।दोनों अपह्त बालकों को बरामद किया गया है।

पवन ने पूछताछ में बताया कि मैं बिहार राज्य का रहने वाला हूं तथा भवन निमार्ण की ठेकेदारी का कार्य करता हूं। कुछ वर्षों से कुण्डा, मानिकपुर, हीरागंज में रहकर ठेकेदारी का कार्य कर रहा हूं। इसी दौरान मनीष कुमार पटेल के साले अजय कुमार पटेल कोहारन का पुरवां पनिगौं थाना मानिकपुर की बेटी से मेरा प्रेम प्रसंग हो गया।

कभी-कभार मनीष कुमार पटेल के घर आता-जाता था, जिससे उसके बच्चे मुझसे घुल-मिल गये थे। 25 अगस्त को मनीष के घर गया और दोनों बच्चों को घुमाने के बहाने अपनी हुण्डई कार में बैठाकर चला गया। जिसके बाद मैने मनीष कुमार पटेल से 10 लाख रूपये दिलाने की मांग की थी।

Exit mobile version