व्यापारी का बैग कार से चोरी करने के आरोप में एक गिरफ्तार

- in क्राइम, लखनऊ

लखनऊ। कार में रखा व्यापारी का बैग चुराने वाले आरोपित को कैसरबाग पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बैग से व्यापारी का लैपटाप, मोबाइल फोन और जरूरी कागजात बरामद किए हैं। पुलिस का दावा है कि आरोपित बुधवार सुबह कैसरबाग इलाके में खड़ी व्यापारी की कार से बैग चोरी किया था।

थाना प्रभारी डीके उपाध्याय ने बताया कि गोमतीनगर वास्तुखण्ड निवासी संजय कुमार व्यापारी हैं। बुधवार को वह कार से हीवेट रोड भानुमती चौराहे के पास अपनी प्लाईवुड की दुकान पर आया था। पीडि़त गाड़ी खड़ी कर दुकान खोलने लगा था। इसी दौरान किसी ने कार में रखा बैग पार कर दिया। कुछ देर बाद वह बैग लेने आया था। कार से बैग गायब देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पीडि़त ने आनन-फानन में मामले की जानकारी कैसरबाग पुलिस को दी थी। अज्ञात बदमाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी थी। गुरूवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने आरोपित को बरादरी के पीछे से गिर तार किया है। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम ऐशबाग रामलीला ग्राउण्ड झोपड़पट्टी निवासी विशाल गौतम बताया है। आरोपित के कब्जे से बरामद हुए बैग में व्यापारी का लैपटाप, मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

पढे:- अलीगंज पुलिस ने लूट और चोरी के आरोप में दो को किया गिरफ्तार 

फैजाबाद रोड पर ट्रक के पीछे घुसी रोडवेज बस, आठ यात्री घायल

लखनऊ। कमता फ्लाईओवर के पास हैदरगढ़ डिपो की बस ट्रक से टकरा गई। जोरदार टक्कर से बस के परखच्चे उड़ गए। उस वक्त बस में एक दर्जन यात्री सवार थे। सूचना पर पहुंची यूपी-100 के पुलिस कर्मियों ने घायलों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां से डॉक्टरों ने ड्राइवर समेत दो लोगों को ट्रॉमा सेंटर रेफर किया है। वहीं, हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर भाग निकला।

रोडवेज के परिचालक देवपाल यादव के मुताबिक बुधवार रात वह आठ बजे कुशीनगर से लखनऊ के लिए बस लेकर निकले थे। बस ड्राइवर केदारनाथ चला रहे थे। रात करीब ढाई बजे कमता फ्लाईओवर के पास आगे चल रहे ट्रक ड्राइवर ने एकाएक ब्रेक लगा दिया, जिससे बस ट्रक के पीछे घुस गई। बस की सारी सीटें पलट गई। रोडवेज सवार कुशीनगर निवासी प्रद्युम्न शर्मा, संतोष यादव, आकाश कुमार, योगेंद्र पाल, कृष्णानगर निवासी अनिल दुबे, अशोक, बस ड्राइवर केदारनाथ और परिचालक देवपाल यादव घायल हो गए। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल ले गई। डॉक्टरों ने ड्राइवर केदारनाथ और अनिल दुबे की हालत को गम्भीर बताया है।

loading...
Loading...

You may also like

रेप से बचने के लिए निर्वस्त्र अवस्था में चार मंजिला से खुदी युवती, भाई चला रहा था सेक्स रैकेट

जयपुर। मुहाना थाना इलाके में शुक्रवार की रात