Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फर्रुखाबाद जहरीली शराब कांड का खुलासा, एक गिरफ्तार

Illegal Liquor

Illegal Liquor

फर्रुखाबाद। थाना मोहम्मदाबाद क्षेत्र में जहरीली शराब (Poisonous liquor) पीने से तीन लोगों की मौत का खुलासा पुलिस ने कर लिया है। इन तीनों की मौत शराब में जहर मिला कर पिलाने से हुई है। जहर देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार (arrested) कर लिया है।

थाना क्षेत्र के गांव अहिमला पुर में 3 मार्च को जितेंद्र, मोनू तथा एक अन्य की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने गांव के ही नरेंद्र शर्मा को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके सम्बन्ध गांव की ही एक महिला से थे। जिसके साथ उसने सेल्फी ले रखी थी।यह फोटो मोनू ने उसकी मोबाइल से किसी तरह चुरा लिया और उसे ब्लैकमेल करने लगा। नरेंद्र शर्मा ने बताया कि उसने फोटो वायरल न करने के लिए मोनू को 30 हजार रुपये भी दे दिए थे। इसके बाद भी मोनू ने फोटो वायरल कर दिया। वह आये दिन शराब के लिए रुपये मांगने लगा। मोनू से पीछा छुड़ाने के लिए नरेंद्र ने इम्पीरियल ब्लू की हाफ बोतल खरीदी और उसमें कीटनाशक मिलाकर अपने नलकूप पर छिपा दी।

फर्रुखाबाद जहरीली शराब कांड: गोदाम प्रभारी, ठेकेदार व सेल्समैन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

घटना वाले दिन मोनू उससे शराब मांगने आया तो वह मोनू को साथ लेकर अपने नलकूप पर गया। जहां से उसने जहर मिली हाफ बोतल निकाल कर अपनी गोट में छिपा ली। और उसके साथ शराब लेने मॉडल शंकर पुर के ठेके पर गया। जहां उसने एक हाफऔर एक क्वार्टर इम्पीरियल ब्लू का खरीदा। क्वार्टर जेब में डाल लिया और जब मोनू ने घर आकर शराब मांगी तो उसने कीटनाशक मिली हाफ बोतल गोट से निकाल कर और क्वार्टर जेब से निकाल कर उसे दे दिया। नरेंद्र शर्मा ने बताया कि कुछ कीटनाशक उसने खराब में मिलाने के बाद खेत में गाड़ दिया था।

एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि गांव अहिमलापुर में तीन लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से नहीं हुई है बल्कि शराब में कीटनाशक मिलाने से हुई है। नरेंद्र शर्मा की कीटनाशक की दुकान है। उन्होंने बताया कि नरेंद्र शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है।उसके कब्जे से 250 ग्राम कीटनाशक व एक हाफ इम्पीरियल ब्लू शराब की बरामद हुई है।

Exit mobile version