Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अवैध असलहे के साथ एक गिरफ्तार

arrested

arrested

फतेहपुर। जिले में बुधवार को अपराध नियंत्रण अभियान के तहत पुलिस ने एक संदिग्ध अभियुक्त को अवैध तमंचे ( illegal arms) के साथ गिरफ्तार (arrested) किया है। गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेजने की कार्रवाई की है।

थाना चांदपुर क्षेत्र के रूस्तमपुर गांव निवासी चन्द्रभान सिंह उर्फ छोटे पुत्र शिवनारायन सिंह को दपसौरा कस्बे के बाहर एक पुलिया के पास से पुलिस बल ने गस्त के दौरान संदिग्ध अवस्था में देखा तो वह भागने की कोशिश की जिसे दौड़ा कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त के पास तलाशी के दौरान एक 315 बोर अवैध तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

चौकी प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि जब मैं पुलिस बल के साथ अपराध नियंत्रण के उद्देश्य से क्षेत्र में गस्त के लिए कस्बे के बाहर निकला और नाले के पास एक पुलिया में एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा गया तो उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया तो वह भागने लगा। जैसे ही वह भागने लगा तो पुलिस ने उसे दौड़ा कर पकड़ लिया।

जब उसकी तलाशी ली गयी तो एक तमंचा व दो जिन्दा कारतूस बरामद किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ कठोर कार्रवाई करते हुए सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है और गिरफ्तार अभियुक्त के अपराधिक मामलों की भी छानबीन की जा रही है।

Exit mobile version