Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

25 लाख रुपये की अवैध शराब जब्त, एक तस्कर गिरफ्तार

Illegal Liquor

Illegal Liquor

फतेहपुर। जिले में शुक्रवार को पुलिस ने हरियाणा से बिहार जा रही है लाखों की अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की है। तस्कर को गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस अधीक्षक ने घटना का खुलासा करते हुए गैंगस्टर एक्ट के तहत तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने की बात कही है।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि लगातार हाइवे से अवैध शराब तस्करी होने की शिकायतें मिल रही थी। शराब तस्करों को पकड़ने के लिए स्वाट टीम और मलवां पुलिस को लगाया गया था। पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम को 25 हजार का नकद इनाम दिया है।

आज स्वाट प्रभारी अनुरूद्ध द्विवेदी, थानाध्यक्ष मलवां आलोक पांडेय सिपाही पंकज सिंह, अनिल सिंह, विपिन मिश्रा, ओम तिवारी ने नेशनल हाईवे-टू पर स्थित अल्लीपुर फ़्लाईओवर से चेकिंग के दौरान शराब से लदी डीसीएम गाड़ी पकड़ी। डीसीएम से अलग अलग ब्रांड की 270 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की। जिसकी कीमत 25 लाख रुपये बताई जा रही है।

पुलिस ने एक शराब तस्कर राजकुमार पाल निवासी मनोहरपुर सहारनपुर को गिरफ्तार किया। दो तस्कर धर्मवीर निवासी कुरुक्षेत्र हरियाणा, शब्बीर निवासी शामली फरार हो गए। गिरफ्तार तस्कर पहले भी शराब तस्करी के मामले में जेल जा चुका है। फरार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। तस्कर गैंग पर गैंगस्टर की कार्रवाई कर संपत्ति भी कुर्क की जाएगी।

Exit mobile version