Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मैक्रोनी खाने से एक भाई की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

macaroni

macaroni

कानपुर। जनपद में मैक्रोनी (Macaroni) खाने से दो सगे भाइयों की हालत बिगड़ गई। इस मामले में एक भाई की मौत हो गई, जबकि बड़े भाई की हालत नाजुक बनी हुई है। मैक्रोनी खाने से हुई मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घटना सामने आने के बाद पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुटी है।

घटना महराजपुर थाना क्षेत्र के हनिया गांव की है। जानकारी के मुताबिक, हनिया गांव के रहने वाले मोहित और रोहित दो सगे भाइयों की तबीयत मैक्रोनी (macaroni) खाते ही बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि मां ने नाश्ते के लिए मैक्रोनी बनाई थी।

जिसको खाने के बाद दोनों बेटों की तबीयत बिगड़ गई, फौरन दोनों भाइयों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान छोटे बेटे मोहित की मौत हो गई, जबकि बड़े भाई रोहित की हालत नाजुक बनी हुई।

भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, फोरेंसिक टीम ने मैक्रोनी के सैंपल को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेजा है। डॉक्टर के मुताबिक मामला फूड प्वाइजनिंग का लग रहा है, एक युवक का इलाज किया जा रहा है। मोहित की मौत के बाद गांव में कोहराम मच गया।

Exit mobile version