Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नोएडा से लाई जा रही एक करोड़ की गांजा बरामद, तस्कर गिरफ्तार

smugglers arrested

गाँजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर जिला पुलिस ने खुर्जा देहात क्षेत्र से ट्रक सवार तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 930 किलो गांजा बरामद किया,अन्तर्राष्ट्रीय बाजार इसकी कीमत करीब करोड़ रुपये आंकी गई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बुधवार रात सूचना मिलने पर मामन पुल के पास खुर्जा देहात के थाना प्रभारी आनंद वीर मलिक और स्वाट टीम के प्रभारी सुधीर कुमार त्यागी वाहनों की चेकिंग में लगे थे । उसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि मक्के के बोरों से लदा एक 10 टायर ट्रक अलीगढ़ की ओर से नोएडा आ रहा है और बोरों के नीचे गांजा रखा हुआ है।

बाहुबली अतीक अहमद के करीबी पर कसा शिकंजा, पीडीए ने किया भवन धवस्त

उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर देर रात जब 10 टायर ट्रक अलीगढ़ की ओर से आता दिखाई दिया तो पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया लेकिन चालक ने ट्रक को खेतों की ओर मोड़ दिया और उतरकर फरार हो गया । पुलिस ने ट्रक सवार तस्कर को गिरफ्तार कर लिया और ट्रक से मक्के के बोरों के नीचे छुपाकर रखा गया 930 किलो गांजा बरामद किया।

गिरफ्तार तस्कर अलीगढ़ निवासी सुनील ने बताया कि वह मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का सक्रिय सदस्य है। बरामद गांजा उड़ीसा से तस्करी करके लगाया गया है और इसे एनसीआर के अलावा दिल्ली ,पंजाब और हरियाणा में आपूर्ति करना था।

सुनील ने बताया कि बरामद ट्रक को मध्य प्रदेश से खरीदा गया है और वही सिर्फ वही पंजीकृत है, जिस का मालिकाना हक गिरोह के एक सदस्य का है । पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है। गिरफ्तार तस्कर को जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version