Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टायर फटने से हाइवे पर पिकअप पलटने से एक की मौत, 20 से ज्यादा लोग घायल

रेवाड़ी में रोहतक हाइवे पर टायर फटने से पिकअप गाड़ी पलट गई। इस हादसे में पिकअप गाडी में सवार एक महिला की मौत हो गई जबकि महिला बच्चे सहित 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

हादसे के तुरंत बाद 112 नम्बर पुलिस की गाडी तुरंत मौके पर पहुंची और हाइवे की एम्बुलेंस और नागरिक अस्पताल की एम्बुलेंस की मदद से तुरंत घायलों को रेवाड़ी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबिक़ पीड़ित यूपी के रहने वाले है। जो झज्जर के छुछकवास गाँव में खेतों में मजदूरी करने के लिए रहते है। मंगलवार को सुबह वो पिकअप गाड़ी में सवार होकर अटेली के पास खेतों से बथवा तोड़ने की मजदूरी करने गए थे और शाम को वापिस बथवा लेकर पिकअप गाडी में सवार होकर छुछकवास जा रहे थे।

नए शैक्षिक सत्र में बदल जाएगा UP बोर्ड प्रश्न पत्र का पैटर्न

रेवाड़ी रोहतक हाइवे पर गांव गंगायचा अहीर के पास चलती गाड़ी का टायर फट गया और पिकअप गाड़ी पलट गई। पिकअप गाड़ी में महिलाओं व बच्चों सहित 30-35 लोग सवार थे

हादसे के सूचना के बाद 112 नम्बर पुलिस की गाड़ी तुरंत मौके पर पहुंची। घायलों की संख्या ज्यादा थी इसलिए पुलिस की गाड़ी हाइवे की एम्बुलेंस और नागरिक अस्पताल की एम्बुलेंस की गाड़ियों से तुरंत घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक महिला की मौत हो गई। जबकि घायलों का इलाज किया जा रहा है।

Exit mobile version