Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टेक्सटाइल मिल में विस्फोट से एक कर्मचारी की मौत, तीन घायल

Explosion in Textile Mill

Explosion in Textile Mill

सूरत। टेक्सटाइल नगरी के नाम से मशहूर गुजरात के सूरत की एक कंपनी (Textile Mill) में ब्लास्ट (Explosion) हो गया, जिसमें काम करने वाले एक कर्मचारी की मौत हो गई, जबकि तीन कर्मचारी घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूरत की टेक्सटाइल मिलों (Textile Mill) के अंदर आए दिन हादसों की खबरें आती रहती हैं, लेकिन इन हादसों को रोकने के लिए मिल मालिकों और सरकारी तंत्र द्वारा कोई भी ठोस कदम नहीं उठाए जाते हैं। ऐसी ही एक घटना खटोदरा पुलिस स्टेशन थाना इलाके में हुई है, जहां पांडेसरा-बमरोली रोड पर स्थित मनहर प्रोसेस डाइंग मिल के टैंक में ब्लास्ट हो गया, जिसमें एक कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फायर विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, सूरत महानगरपालिका के फायर कंट्रोल रूम को रात को 2:42 पर खडोदरा इलाके में स्थित मनहर प्रोसेस मिल में टैंक के लीकेज होने की फोन करके खबर दी गई थी। जानकारी मिलते ही अलग-अलग इलाकों से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई थी।

होटल बालाजी ग्रैंड में लगी भीषण आग, सभी को सकुशल बाहर निकाला गया

फायर विभाग की टीम के पहुंचने से पहले टैंक में ब्लास्ट हो गया था। इसकी वजह से वहां काम कर रहे 40 वर्षीय विद्या भगत की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 35 वर्षीय राजेश ओमप्रकाश, 30 वर्षीय दीपू बाबरी और 42 वर्षीय लक्ष्मण प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए भारती मईया अस्पताल में रेफर किया गया है।

Exit mobile version