Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जुआ खेलने के दौरान मारपीट में एक की मौत

IPL

Betting busted in IPL

मऊ। मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के दोमड़ेरवा के पास नगर पंचायत द्वारा बनाए गए सुलभ शौचालय के पास रविवार दोपहर में जुआ (Gambling) खेलने के दौरान हुई नोकझोंक बाद में मारपीट में बदल गई। इस दौरान मारपीट में 25 वर्षीय इरशाद अहमद की मृत्यु हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी पंकज यादव ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा। जानकारी पर पुलिस अधीक्षक मऊ सुशील घूले चंद्रभान ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के महरुपुर निवासी 25 वर्षीय इरशाद अहमद पुत्र सदरूद्दीन एवं शुदन चौहान, साहबान तथा कुछ और लोग सुलभ शौचालय के पास दोपहर 11:30 बजे जुआ खेल रहे थे। इसी बीच हार-जीत को लेकर नोकझोंक के पश्चात् जमकर मारपीट हो गई, जिसमें से लोगों ने लात-घूसों से जमकर मारा पीटा, जिससे इरशाद को गंभीर चोटें आई एवं बेहोश हो गया। वहीं इसकी जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे तथा इन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार हेतु ले गए, लेकिन उपचार के दौरान इरशाद की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

पुलिस को जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। जानकारी पर कई थाने की फोर्स मौके पर मौजूद रही। उधर पुलिस अधीक्षक मऊ को जानकारी मिलने पर उन्होंने मौके पर पहुंचकर स्थित का जायजा लिया तथा कोतवाली प्रभारी को दिशा निर्देश दिए।

इस संबंध में मृतक के भाई गुलजार अहमद ने उसी मोहल्ले के दो लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

Exit mobile version