Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दो पक्षों में हुई मारपीट व चाकूबाजी में एक की मौत, दरोगा निलंबित

Suspended

suspended

बलिया के सहतवार‌ थाना क्षेत्र के छपिया में सोमवार की शाम दो पक्षों में हुई मारपीट व चाकूबाजी में एक व्यक्ति की मौत के मामले में एसपी ने हल्के के दारोगा को निलंबित कर दिया है। इस मामले में नामजद आरोपितों में से पुलिस ने दो को गिरफ्तार भी किया है।

छपिया गांव में सोमवार शाम को छह बजे दो पक्ष भिड़ गए। इस दौरान मारपीट व चाकूबाजी हुई। इसमें चुनाव में प्रत्याशी रहे विनय मिश्रा के पक्ष के डा. घनश्याम मिश्र (50) गम्भीर रूप से घायल हो गए थे। इसमें घनश्याम की इलाज के दौरान अस्पताल में मंगलवार सुबह मौत हो गई।

इसके बाद गुस्साए परिजन व ग्रामीणों ने सहतवार-रेवती मार्ग स्थित थाने के सामने सड़क जाम कर दिया। सूचना मिलते ही एएसपी संजय कुमार, एसडीएम दुष्यंत मौर्य, सीओ व कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने किसी तरह सड़क खाली कराया।

मरीज की मौत की अफवाह के बाद अस्पताल में हंगामा, महिला स्टाफ के साथ मारपीट

एसपी विपिन ताडा में कहा कि छपिया गांव में मारपीट व चाकूबाजी में एक व्यक्ति की मौत के मामले में लापरवाही पर एक दारोगा को निलंबित किया गया है।

मृतक के परिजनों की तहरीर पर नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। दो गिरफ्तार भी हैं। बाकी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पूरे घटना की छानबीन की जा रही है।

Exit mobile version