Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टायर फटने से अनियंत्रित होकर टैम्पो पलटने से एक की मौत, कई घायल

accident

accident

अलीगढ़ के अकराबाद थाना इलाके के जीटी रोड स्थित सिहोर बम्बा के पास रविवार देर रात्रि दो बजे लोडर टेम्पो का पहिया फटने से हादसा हो गया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि उसके अन्य साथी चोटिल हो गए। मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम ने शव को मोर्चरी में रखवाने के साथ चोटिलों के परिजनों को हादसे की खबर दी।

जानकारी के अनुसार, रविवार देर रात्रि हाथरस के कस्बा सिकंदरा राऊ में एक शादी समारोह में केटरिंग का काम कर 30 वर्षीय खन्ना, टीका निवासीगण गोविंद नगर, सचिन उर्फ राजेश निवासी नगला मानसिंह, अखिलेश निवासी बेगम बाग, चालक सुभाष, पवन, कन्हैया निवासीगढ़ देवी नगला और एक बुजुर्ग टेंपो में सवार थे।

चक्रवती तूफान ‘यास’ ने दी दस्तक, दीघा समुद्र तट से 650 किलोमीटर दूर

टेंपो रविवार देर रात्रि करीब 2:00 बजे जीटी रोड स्थित अकराबाद थाना के सिहोर बंबा के पास पहुंचा था। तभी अचानक टैम्पो का पिछला एक पहिया फट गया और टेंपो असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गया। हादसे के बाद टेंपो में सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई।

राहगीरों की सूचना पर डायल 112 की पीआरवी 0716 की टीम मौके पर पहुंची। गंभीर रूप से घायल खन्ना को पीआरवी टीम जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जबकि अन्य चोटिलो को एंबुलेंस अस्पताल जिला अस्पताल लेकर पहुंची। इमरजेंसी के रात्रि ड्यूटी इंचार्ज डॉ प्रवीण रंजन ने जांच पड़ताल के बाद खन्ना को मृत घोषित कर दिया जबकि, चोटिलों को इलाज के बाद घर भेज दिया।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में नहीं हुआ कोई बदलाव, जानें अपने शहर के रेट

इधर, घटना की खबर पाकर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। क्षतिग्रस्त टेंपो को वहां से साइड कराया। मृतक खन्ना और चोटिलों के परिजनों को घटना की सूचना दी।

Exit mobile version