Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेज रफ्तार बोलेरो रावी नदी में गिरी, एक की मौत, अन्य लापता

Ravi River

Bolero fell into Ravi River

शिमला। हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा में खड़ामुख-होली मार्ग पर शनिवार सुबह सात बजे के करीब एक बोलेरो (Bolero) कार अनियंत्रित होकर रावी नदी (Ravi River) में गिर गई। पुलिस और ग्रामीणों ने बचाव व खोज अभियान चलाया है।

इस हादसे में चालक की मौत हो गई जबकि, वाहन में सवार दूसरा व्यक्ति लापता है। पुलिस ने मृतक की पहचान चालक चौन लाल पुत्र जयराम गांव हिबरा दुनाली के रूप में की है। इंद्र सिंह पुत्र जय सिंह की तलाश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि गाड़ी में वह जलविद्युत परियोजना की लेबर को लेने के लिए होली की ओर आ रहे थे। डल्ली के समीप पहुंचने पर अचानक वाहन अनियंत्रित होकर 200 मीटर नीचे रावी नदी (Ravi River) में जा गिरा। ग्रामीणों ने प्रशासन और पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद तहसीलदार होली प्रकाश चंद समेत होली पुलिस चौकी से टीम मौके पर पहुंची।

इसके बाद प्रशासन की ओर से जल विद्युत परियोजना के गेट बंद करवाकर पानी को रुकवाया गया। दोपहर बाद स्थानीय व्यक्ति ने हिम्मत दिखाई और उसने गाड़ी को तलाश कर रस्सियों से उसे बांध दिया। रस्सियों की मदद से वाहन को रावी से बाहर खींचा तो उसमें चालक का शव बरामद हुआ।

तहसीलदार प्रकाश चंद ने बताया कि वाहन दुर्घटना में मारे गए व्यक्ति को प्रशासन की ओर से 25 हजार रुपये की फौरी राहत जारी की गई है।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने कहा कि शव बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। जबकि, लापता व्यक्ति की तलाश जारी है।

Exit mobile version