Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रक और लोडर की भीषण टक्कर में एक की मौत, दो की हालत गंभीर

Road Accident

road accident

हमीरपुर। जिले के सजेती क्षेत्र में एक ट्रक और लोडर की टक्कर (Collision ) हो गयी। इससे लोडर में लदा सात ड्रम सरसों का तेल सड़क पर फैल गया और लोडर में सवार तेल व्यापारी की मौके पर ही मृत्यु हो गयी।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि इस हादसे में लोडर चालक व उसका जीजा बुरी तरह घायल हो गये। दोनों को जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने इलाज के लिये कानपुर रेफर कर दिया है। टक्कर से पलटे लोडर में लदा सात ड्रम सरसों का तेल सड़क पर फैल गया।

पुलिस के मुताबिक कानपुर देहात क्षेत्र के थाना गजनेर के रठगांव निवासी लोडर चालक उमेश पांडेय पुत्र देवशंकर घाटमपुर निवासी अपने जीजा राहुल शुक्ला पुत्र शिवचरण शुक्ला एवं साथी प्रदीप के साथ सुमेरपुर से लोडर में सरसों का तेल लादकर कानपुर की ओर जा रहा था। जैसे ही वह यमुना पुल के उस पार पहुंचा, कानपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार खाली ट्रक ने लोडर में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे लोडर के परखच्चे उड़ गए।

इस दौरान तेल कारोबारी प्रदीप (30) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायल उमेश व उसके जीजा राहुल को पुलिस ने लोगों की मदद से लोडर से बाहर निकाला। दोनों को कानपुर रेफर कर दिया गया। इस दौरान लोडर में लदा सात ड्रम सरसों का तेल सड़क पर ही फैल गया। इससे सड़क पर फिसलन उत्पन्न होने से एक बाइक सवार आशीष फिसल गया। जिससे बाइक पर सवार उसकी गर्भवती पत्नी ममता भी घायल हो गई।

Exit mobile version