Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मेड़ के विवाद में खूनी संघर्ष, एक की मौत, पांच घायल

Dispute

Bloody Dispute

संभल। जिले के रजपुरा क्षेत्र में खेत की मेड़ को लेकर दो पक्षों में चल रहे विवाद के चलते हुये खूनी संघर्ष (Bloody Clash)  में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि ग्राम मेहुआ हसनगंज निवासी नेमपाल एवं दयाराम के बीच खेत की मेड़ को लेकर विवाद चल रहा है, इसी विवाद के चलते दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें दोनों पक्षों के दयाराम, राहुल, हरिओम(35), सुमन, नेमपाल आदि घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से हालत गंभीर होने पर हरिओम को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। हायर सेंटर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र ने बताया कि आज शाम के समय पुलिस को मेहुआ हसनगंज में खेत की मेड को लेकर विवाद (Bloody Clash) होने की सूचना मिली थी। गांव में चकबंदी की प्रक्रिया चल रही है, इसी के चलते दो पक्षों में विवाद हुआ।

विवाद के दौरान दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चले जिसमें दोनों पक्ष के तीन तीन व्यक्ति घायल हो गए, इलाज के लिए ले जाते समय घायल हरिओम की मौत हो गई। गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है तथा पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Exit mobile version