Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जमीनी विवाद में दो पक्षों के खूनी संघर्ष, एक की मौत

Beaten

Beaten

मुजफ्फरनगर। जनपद के तितावी थाना क्षेत्र के अटाली गांव में गुरुवार को दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष (Bloody Conflict) में एक युवक की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल हो गए। सूचना पर सीओ तितावी विनय गौतम पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंचे और हालात का जायजा लिया।

तितावी थाना क्षेत्र के गांव अटाली में दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद था । गुरुवार को दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों ओर से लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले। संघर्ष (Bloody Conflict) में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक दोनों पक्षों के लोग मौके से फरार हो चुके थे। घायलों को पुलिस ने तितावी सीएचसी पर भर्ती कराया।

घायलों में एक पक्ष के अमित, केला देवी, नितिन, कुंवरपाल, गोविंद और दूसरे पक्ष के संतलेश, राजीव, बाबू, चंद्रपाल गंभीर घायल हो गए। खूनी संघर्ष में अमित की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। जबकि अन्य घायलों का सीएचसी में उपचार चल रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीओ तितावी विनय गौतम पुलिस फोर्स के साथ गांव में पहुंचे और लोगों से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी। किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।

Exit mobile version