Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मतदान से पहले हुआ बम विस्फोट, एक की मौत

Bomb Blast

Bomb Blast

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में सोमवार को बम विस्फोट में एक लड़के की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। गौरतलब है कि यहां पर 20 मई को चौथे चरण में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होगा।

पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लड़के गेंद समझ कर तालाब के पास खेल रहे थे, इसी दौरान वह फट गया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि विस्फोट के बाद वह अपने घर से बाहर आया और देखा कि एक लड़के की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य दर्द से रो रहे थे।

सूत्रों ने बताया कि एक लड़के का हाथ उड़ गया और गंभीर रूप से घायल दो लोगों को पांडुआ ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बेहतर इलाज के लिए उसे कहीं और भेजने की व्यवस्था की जा रही है।

सूत्रों ने बताया कि तीनों घायल लड़कों को ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया।
मृतक की पहचान राज विश्वास के रूप में की गई और वह गर्मी की छुट्टियां बिताने अपने मामा के घर आया था।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के हुगली लोकसभा उम्मीदवार एवं निवर्तमान सांसद लॉकेट चटर्जी ने आरोप लगाया कि बम संस्कृति सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस द्वारा निर्मित की गई है। उन्होंने कहा कि यह दुखद घटना तृणमूल महासचिव अभिषेक बनर्जी की निर्धारित चुनावी रैली से कुछ घंटे पहले हुई। घटना में शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा और उपद्रवियों ने विस्फोटक कहां रखे हैं, इसकी गहन तलाशी ली जा रही है।

ICSE परीक्षा में उत्तीर्ण छात्रों को सीएम धामी ने दी बधाई

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के दम दम लोकसभा सीट के उम्मीदवार सुजन चक्रवर्ती ने कहा कि पश्चिम बंगाल विस्फोटकों पर बैठा है और पुलिस निष्क्रिय है।

श्री चक्रवर्ती ने कहा, “क्या आप मानते हैं कि पुलिस को नहीं पता कि चुनाव में मतदाताओं के साथ-साथ विपक्षी दलों को डराने के लिए कौन बम इकट्ठा कर रहे हैं और उन विस्फोटकों का भंडारण कर रहे हैं।”

Exit mobile version