Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराई बस, एक की मौत

Road Accident

road accident

रायबरेली। शहर के बछरांवा क्षेत्र में शुक्रवार देर रात करीब नौ बजे रोडवेज की अनुबंधित बस और ईंटो से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली में भिड़ंत (Collision) से एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि बस में सवार 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हादसे में मरने वाले व्यक्ति का नाम उज्ज्वल मौर्य (20) पुत्र सुरेश मौर्य है जो जिला फतेहपुर के पत्थरकटा क्षेत्र के निवासी हैं, जबकि फतेहपुर के ही रहनेवाले सुरेंद्र, अल्पेश, और अजय तथा रायबरेली जिले के निवासी विनोद गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

इनके अलावा अनुराग सचिन, रजनीश, आर के सिंह समेत कई अन्य लोग भी इस हादसे में चोटिल हुए है।

पुलिस के मुताबिक, बस लखनऊ से चलकर बछरांवा होते हुए लालगंज जा रही थी जब नन्दा खेड़ा के समीप एक तेज़ धमाके हुआ और सामने से आ रहे ट्रैक्टर से बस टकरा गई। ट्रैक्टर और बस की भिड़ंत के पीछे एक कारण शायद ट्रैक्टर की रात में एक ही हेड लाइट का जलना भी रहा, हालांकि पुलिस ने कोई पुष्टि नहीं की है।

जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव समेत जिले के अन्य आला अधिकारी घायलों से मिलने अस्पताल गए और हादसे पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए सभी घायलों के उचित इलाज के निर्देश दिए हैं। मामले में अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Exit mobile version