Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सांस्कृतिक कार्यक्रम में गोली चलने से एक की मौत, एक घायल

Murder

Murder

हरदोई जिले कोतवाली कछौना के अंतर्गत ग्राम लायकखेड़ा में एक व्यक्ति के घर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान अवैध असलहा के फायर से एक युवक की मृत्यु हो गयी, जबकि दूसरे व्यक्ति के पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया। इस घटना से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। देर रात अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी व क्षेत्राधिकारी बघौली ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया।

ज्ञातव्य हो कि सोमवार की रात ग्राम लायकखेड़ा में मनसाराम की पौत्री की छटी का सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था। जिसमें डीजे पर गांव के लोग थिरक रहे थे। गांव के तमाम लोग व रिश्तेदार मौजूद थे। इसी दौरान गांव के पंकज वर्मा पुत्र सुरेश ने देसी तमंचा से फायर कर दिया, पास में बैठे संजय कुमार पुत्र हरीराम 30 वर्ष के नाक में गोली लगी, गोली पीछे से निकलते हुए पीछे खड़े राहुल पुत्र सुरेश के बाएं पैर में लगी।

सम्राट मिहिर भोज की मूर्ति पर फिर जोड़ा ‘गुर्जर’, सीएम के नाम पर पोती कालिख

खुशी का माहौल मातम में बदल गया। आनन-फानन में परिजन प्राइवेट वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना इलाज हेतु ले गए। जहां चिकित्सक ने संजय पुत्र हरीराम को मृत घोषित कर दिया। घायल राहुल को हरदोई जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

मृतक के भाई राजीव की तहरीर पर आरोपी युवक पंकज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया। मृतक मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। मृतक के दो मासूम बच्चे हैं। मासूम बच्चों के ऊपर से पिता का साया उठ गया है। विधवा मां और पत्नी व दो भाइयों का रो-रो कर बुरा हाल है।

स्टील फैक्ट्री की क्रेन टूटने से पांच मजदूर दबे, एक की मौके पर हुई दर्दनाक मौत

इस घटना से गांव सहम गया। घटना की सूचना मिलते जिले के आला अधिकारी अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी, क्षेत्राधिकारी बघौली मौके पर पहुंचकर जांच की। दोषी लोगों पर कठोर कार्यवाही का निर्देश प्रभारी निरीक्षक को दिया। रात में ही मौके पर फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर साक्ष्य जुटाये।

Exit mobile version