Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुरानी रंजिश में हुई गोलीबारी में एक की मौत, 5 साल के मासूम समेत तीन घायल

रामपुर (मुजाहिद खाँ)। थाना शाहबाद क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी जिसमें गोली लगने से एक की मौत हो गयी और एक बच्चे सहित तीन लोग घायल हो गए।

फायरिंग की सूचना से हड़कंप मच गया परिजन और ग्रामीण घटना स्थल पर जमा हो गए जहाँ गब्बर लहुलुहान पड़ा था और बाकी घायल थे। वहीं सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और घायलों को सीएचसी ले जाया गया जहाँ डॉक्टरो ने गब्बर उम्र 25 वर्ष को मृत घोषित कर दिया और बाकी तीनो को इलाज के लिए भर्ती कर लिया।

वहीं इस मामले पर एडिशनल एसपी डॉ सन्सार सिंह ने कहा कि थाना शाहबाद के गांव कासिमनगला में 30 जून बुधवार की रात में आपसी रंजिश को लेकर फायरिंग हो गयी जिसमें एक पक्ष के नन्हे पक्ष द्वारा रामवीर पक्ष पर फायरिंग की गई।

फ़ायरिग से रामवीर पक्ष के गब्बर पुत्र राजाराम उम्र 25 वर्ष की मौत हो गयी। इस घटना में तीन पड़ोसी भी घायल हुए हैं। जिनमें गुड्डू उम्र 28 वर्ष इसका पुत्र सुमित उम्र 5 वर्ष और भाई मनोज उम्र 45 वर्ष शामिल हैं इन तीनो घायलों को शाहबाद सीएचसी में भर्ती किया गया है तीनो की स्थिति खतरे से बाहर है दो के पैर में और बच्चे के हाथ मे गोली लगी है।

इस जिले में सबसे कम उम्र की बच्ची बनी वालंटियर, हुआ कोरोना वैक्सीन का ट्रायल

इस सम्बंध में 5 अभियुक्तों के विरुद्ध थाना शाहबाद में मुकदमा लिखा गया है जिनमें नन्हे उर्फ जयेंद्र जोकि थाना शाहबाद का हिस्ट्रीशीटर है, चन्द्रकेश, धारा सिंह, जीवन सिंह रहमुन। जबकि दोंनो पक्ष रामवीर और नन्हे हिस्ट्रीशीटर हैं और दोस्त भी रहे हैं।

अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गई हैं और शीघ्र ही इनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

Exit mobile version