Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी ढेर

Police Encounter

Police Encounter

हापुड़। नगर कोतवाली इलाके में रविवार को मुठभेड़ (Encounter) में एक लाख का इनामी बदमाश ढेर हो गया। पुलिस ने उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में एसओजी प्रभारी घायल हुए है।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि मुठभेड़ (Encounter) में मारे गए एक लाख के इनामी बदमाश की पहचान गौतमबुद्धनगर के दादरी क्षेत्र के नंगला नैनसुख का रहने वाला मनोज भाटी के रूप में हुई है। दूसरा गिरफ्तार बदमाश हरियाणा के फरीदाबाद क्षेत्र के भैंसरावली का रहने वाला अंकित है। एसओजी टीम ने शनिवार की रात को राजस्थान के रेवाड़ी से दोनों बदमाश को गिरफ्तार कर लाई थी।

रविवार दोपहर को एक हत्या के मामले में उपयोग की गई पिस्टल बरामदगी के लिए टीम दोनों को लेकर नगर कोतवाली के पूठा-हुसेनपुर मार्ग स्थित एक नलकूप पर पहुंची थी। इस दौरान मनोज ने मुख्य आरक्षी रविंद्र की पिस्टल छीनकर एसओजी प्रभारी सोमवीर सिंह पर फायर कर दिया, जिसमे वह घायल हो गए। बाद में पुलिस ने आत्मरक्षार्थ गोली चलाया तो मनोज को जा लगी। इस दौरान दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मनोज भाटी को मृत घोषित कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि हापुड़ कचहरी के बाहर 16 अगस्त को हरियाणा से आए एक कैदी लाखन की बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने मामलें में कई आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था,जबकि मनोज भाटी, अंकित और शिवम फरार चल रहे थे। उन पर एक-एक लाख रुपये का घोषित किया था।शिवम अभी भी फरार है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Exit mobile version