Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

युवक से मांगी गई एक लाख की फिरौती, न देने पर जान से मारने की धमकी

ransom

ransom

फतेहपुर जिले में शुक्रवार को एक व्यक्ति से एक लाख की फिरौती मांगी गई है। न देने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी गयी है। इस मामले की शिकायत पीड़ित ने पुलिस से की है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

किशनपुर थाना क्षेत्र के मडौली गांव निवासी धर्मपाल विश्वकर्मा को अज्ञात लोगों ने एक पत्र भेजकर उनसे एक लाख रुपये की फिरौती मांगी है। न देने पर गोली मार देने की बात कही गई है। गांव में ही धर्मपाल विश्वकर्मा के ट्यूबवेल के पास एक छोटा सा मंदिर है, जिसका निर्माण धर्मपाल ने कुछ वर्ष पूर्व करवाया था। वे वह प्रतिदिन सुबह—शाम पूजा पाठ करने के लिए जाया करते हैं। मंदिर में ही कुछ अज्ञात लोगों द्वारा एक पत्र रख दिया गया, जिस पत्र में धर्मपाल को गाली गलौज लिखकर एक लाख की फिरौती की मांग की गई है मांग न पूरी करने पर गोली से मार देने की धमकी दी गई है। जिसको लेकर पीड़ित परिवार डरा सहमा है।

वहीं, इस मामले को लेकर पीड़ित धर्मपाल विश्वकर्मा ने स्थानीय पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि मुझे व मेरे परिवार को जान माल का खतरा है। मुझसे जबरन एक लाख रुपये की मांग की जा रही है न देने पर मुझे जान से मारने की धमकी दी गई है।

एक किलो चरस सहित तस्कर गिरफ्तार, भेजा जेल

उसने बताया कि करीब दो दिन पूर्व गांव के ही एक व्यक्ति ने उसे  फोन कहा था कि तुमने गांव के ही प्रधान प्रतिनिधि शिवचंद्र निषाद को तीन लाख रुपये देकर उसे चुनाव जितवा दिया है। जब मैंने उस व्यक्ति से कहा कि यह आपको किसने कहा कि मैंने प्रधान प्रतिनिधि को तीन लाख रुपये दिए हैं तो उस व्यक्ति ने बताया कि गांव के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने यह बात उसे बताई गई है और जिसको लेकर कुछ लोगों ने उससे रंजिश मान ली है और अब वह उसकी  जान माल के पीछे पड़े हुए हैं।

इस मामले को लेकर किशनपुर थानाध्यक्ष पंधारी सरोज ने बताया कि पीड़ित से तहरीर लेकर जांच की जा रही है। शीघ्र ही दोषियों को गिरफ्तार कर उन पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

Exit mobile version