Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जहरीली शराब पीने से एक ने खोई आंखों की रोशनी, दो की मौत

Azamgarh Poisonous Liquor

Azamgarh Poisonous Liquor

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के मूसाझाग क्षेत्र में पंचायत चुनाव के चलते बांटी गई जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मृत्यु हो गई जबकि एक की रोशनी चली गई और कई लोग गंभीर बीमार है जिन का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने आज यहां बताया कि जिले के मूसाझाग क्षेत्र में तिगलापुर गांव में पंचायत चुनावों एवं होली के मद्देनजर प्रधान पद के संभावित प्रत्याशियों ने गांव में मतदाताओं को रिझाने के लिए शराब बांटी थी।

शराब पीने से संजय सिंह एवं प्रेमदास की मृत्यु हो गई है जबकि अमर सिंह की रोशनी चली गई है जबकि कई लोग बीमार हैं। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है । सूचना पर जिलाधिकारी श्रीमती दीपा रंजन भी मौके पर गई और घटना के संबंध में जानकारी की।

इंडियन मुजाहिदीन के 12 सदस्यों को कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

उन्होंने बताया कि इस मामले में प्रधान पद के दो संभावित प्रत्याशियों एवं एक के भाई को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि बांटी गई शराब बरामद नहीं हो पाई है लेकिन शराब के खाली पैकेट बरामद हुए हैं जो लोकल मेड हैं जिनकी जांच की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

गौरतलब है कि हाल ही में प्रतापगढ़,अयोध्या समेत कई जिलों में जहरीली शराब पीने के मामले प्रकाश में आये जिसमें 10 से अधिक लोगों की मृत्यु हुई और कई बीमार लोगों को इलाज जारी है।

Exit mobile version