Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अंतर्राज्यीय ड्रग्स तस्करी गिरोह का एक सदस्य चढ़ा STF के हत्थे

प्रयागराज। STF ने ड्रग्स तस्करी के अंतर्राज्यीय गिरोह के एक सदस्य को छिवकी स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है। उसके पास से 50 ग्राम ड्रग्स बरामद किया गया है। पूछताछ में तस्कर ने बताया कि वह यह ड्रग्स मुम्बई से अपने भाई की मदद से लाया था, वह इसे कोलकाता में एक व्यक्ति को देना था। उसने इस काम में अपने भाई की भूमिका का स्वीकार किया।

प्रयागराज STF के टीम सदस्य उनि वेद प्रकाश पाण्डेय, धर्मेंद्र सिंह, मुख्य आरक्षी प्रभंजन पाण्डेय, विकास तिवारी सहित आधा दर्जन सदस्यों ने मुखबिर की सूचना पर एक व्यक्ति के बैग को चेक किया तो उसके पास से ड्रग्स बरामद हुआ।

उसने पूछताछ में अपना नाम अनीस अहमद पुत्र बशीर अहमद जिला महोबा बताया। उसने बताया कि वह महोबा का रहने वाला है। उसका भाई तौहीद मुम्बई में रहकर अवैध ड्रग्स का कारोबार करता है।

यहां हमारे माध्यम से सप्लाई कराता है, जिसके एवज में अच्छी खासी रकम प्राप्त होती है। जिसे दोनों भाई आपस में बांट लेते हैं। उसने बताया कि यह ड्रग्स वह कोलकाता ले जाने के फिराक में था और पकड़ा गया।

चारों ओर से घिरे IS सरगना ने खुद को बम से उड़ाया, बाइडेन ने लाइव देखा सेना का ऑपरेशन

नवेंदु कुमार पुलिस उपाधीक्षक एसटीएफ फील्ड इकाई प्रयागराज ने बताया कि तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है कि इसके गिरोह में कौन-कौन सदस्य और शामिल है।

Exit mobile version