Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खतरों के खिलाड़ी से एक और कंटेस्टेंट हुआ बाहर, जानिए कौन

One more contestant is khataron ke khiladi, know who

One more contestant is khataron ke khiladi, know who

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाडी का सीजन 11 शुरू हो गया है। शो में पहला एलिमिनशेन भी हो चुका है। स्पॉटब्वॉय ने खबर दी थी शो से विशाल आदित्य सिंह बाहर हो चुके हैं। विशाल वो पहले कंटेस्टेंट हैं जिनका ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ से पहला एलिमिनशेन हुआ है। खबर के मुताबिक विशाल, निक्की तंबोली और अनुष्का सेन के साथ बॉटम 3 में थे। जिसके बाद वो बाहर हो गए। वहीं अब निक्की के कमेंट से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि निक्की शो से बाहर होने वाली दूसरी कंटेस्टेंट बन गई हैं।

दरअसल, हाल ही बॉलीवुड सिंगर आस्था गिल ने ‘केकेके11’ के सेट से एक फोटो शेयर की है जिसमें वो वरुण सूद के साथ नज़र आ रही हैं। आस्था की इस फोटो पर बिग बॉस 14 एक्स कंटेस्टेंट निक्की तंबोली ने कुछ ऐसा कमेंट किया है जिसे अंदाज़ा लगाया जा रहा है विशाल के बाद अब निक्की भी शो से बाहर हो चुकी हैं। निक्की ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘तुम लोगों के साथ दोबारा मस्ती करने का इतंज़ार नही कर सकती दोस्तों। मिस कर रही हूं’। जिससे साफ अंदाजा लगाया गया है कि निक्की शो से बाहर हो चुकी हैं।

बीसीसीआई ने जारी किया भारतीय महिला क्रिकेट टीम का कॉन्ट्रैक्ट

वहीं दूसरी ओर रिपोर्ट के अनुसार पूरी टीम पहले जून में इंडिया वापस लौटने वाली थी और इसके लिए सबके टिकट भी बुक हो चुके थे। पर दुनिया भर में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मेकर्स ने ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग जल्द से जल्द खत्म करके वापस लौटने का फैसला किया है। इस कारण ‘खतरों के खिलाड़ी 11’, 12 एपिसोड में ही खत्म कर दिया जाएगा। पूरी टीम शूट खत्म करके महीने भर के अंदर केप टाउन से वापस आ जाएगी।

 

Exit mobile version