Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डेढ़ किग्रा अफीम के साथ नेपाली युवक गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर। भारत-नेपाल सीमा के बढ़नी चेक पोस्ट पर पुलिस एवं एसएसबी ने संयुक्त रूप से एक व्यक्ति के पास से डेढ़ किग्रा अफीम बरामद कर युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बढ़नी चेक पोस्ट पर ढेबरुआ थानाध्यक्ष तहसीलदार सिंह एवं बढ़नी चौकी प्रभारी विक्रम अजीत रॉय अपनी टीम के साथ कस्टम रोड पर एसएसबी 50वी वाहिनी के समवाय प्रभारी जगदीश प्रसाद एव उनकी टीम के साथ वार्ता कर रहे थे, कि इसी बीच नेपाल की तरफ से एक व्यक्ति भारत मे प्रवेश किया जिसको देखर जवानों ने रुकने का इशारा किया जिससे युवक रुका नही और भागने का प्रयास करने लगा जिस पर ततपरता दिखाते हुए एसएसबी एव पुलिस के जवानों ने युवक को दौड़ा कर पकड़ लिया जिसकी तलाशी लेने पर युवक के पास से डेढ़ किग्रा अफीम बरामद हुआ।

बरामद किए गए अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय मार्केट में लगभग 23 लाख रुपये आंकी जा रही है। पकड़े गए युवक की पहचान नेपाल राष्ट्र के प्रदेश संख्या 6 के रुकुम जनपद के थाना क्षेत्र वियुटाकुरा मंगवा गांव पालिका वार्ड नंबर 6 निवासी विमल केसी पुत्र राम बहादुर केसी के रूप में हुई है।

पुलिस द्वारा जारी प्रेस नोट के अनुसार उक्त अफीम के बरामदगी के आधार पर गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध सुसंगत धाराओ में मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना सम्पादित की जा रही है।

Exit mobile version