Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दुकानदार का 35 लाख का सोना लेकर भागने वाला कारीगर गिरफ्तार

Arrested

arrested

वाराणसी। वाराणसी के ज्वैलर्स का 35 लाख रुपये का सोना लेकर भागने वाला कारीगर अनिल कुमार आखिरकार क्राइम ब्रांच और थाना चौक पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस टीम ने आरोपी कारीगर को लोनी बॉर्डर गाजियाबाद से गिरफ्तार (Arrested) कर उसके पास से 752 ग्राम सोना बरामद कर लिया।

पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने सोमवार को बताया कि फरारी के बाद आरोपी आगरा, देहरादून और दिल्ली में स्थान बदल-बदल कर छिपके रह रहा था। वाराणसी सर्विलांस-क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे खोज निकाला।

सीपी ने पुलिस टीम को नगद पुरस्कार देने की घोषणा कर कहा कि वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस अपराधों का वर्कआउट करने में लगातार कामयाब हो रही है। पुलिस टीम ने 100 फीसद माल की बरामदगी की है। सोना बरामद होने पर स्वर्णकार समाज ने पुलिस टीम को बधाई देकर पुलिस कमिश्नर का आभार जताया है।

उल्लेखनीय है कि चौक क्षेत्र के ज्वैलर्स के यहां काम करने वाला दिल्ली निवासी कारीगर अनिल कुमार दुकान से 35 लाख रुपये मूल्ये के सोने का तार लेकर भाग गया था। ज्वैलर्स ने इस मामले में चौक थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इ

सके बाद स्वर्णकार समाज ने घटना के बारे में पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश को भी अवगत कराया था। पुलिस कमिश्नर ने सोना बरामद करने के लिए एक स्पेशल टीम का गठित की। इसमें टीम को आज सफलता मिली। गिरफ्तार आरोपी को विभिन्न धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया गया।

Exit mobile version